A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर भारती-कृष्णा और सुदेश का धमाल, 'बचपन का प्यार' सॉन्ग पर जमकर किया डांस

'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर भारती-कृष्णा और सुदेश का धमाल, 'बचपन का प्यार' सॉन्ग पर जमकर किया डांस

'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू हो गई है। इसी सेट पर भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी ने ट्रेंड हो रहे गाने 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' पर डांस किया।

bharti singh krushna abhishek and sudesh lehri dance on bachpan ka pyaar mera bhool nahi jana re on - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: BHARTI.LAUGHTERQUEEN भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी ने 'बचपन का प्यार' गाने पर जमकर मचाया धमाल

'द कपिल शर्मा शो' इस समय सुर्खियों में है। ये शो एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रहा है। शूटिंग सेट से कलाकारों की फोटोज वायरल हो रही है। इस बार भी भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक कीकू शारदा, सुदेश लहरी और चंदन प्रभाकर अपनी कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाते नज़र आएंगे। इस बीच भारती, सुदेश और कृष्णा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। तीनों ने इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे गाने 'बचपन का प्यार' पर डांस किया है। 

बता दें कि एक बच्चे ने 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' गाया था। उसके गाने का अंदाज लोगों को खूब पसंद आया और ये वीडियो रातोरात वायरल हो गया। अब इस वीडियो पर तमाम सेलेब्स अपने फनी वीडियो बना रहे हैं। 

Video: सड़क किनारे शिकंजी बना रहे थे सुनील ग्रोवर, अचानक गिलास में गिरी मक्खी तो कर दिया ये काम

इस वीडियो को भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे द कपिल शर्मा शो के सेट पर ही बनाया गया है। इसमें भारती के साथ कृष्णा और सुदेश नज़र आ रहे हैं। पहले भारती मुंह लटकाए खड़ी हैं। सुदेश उन्हें गाना गाकर सुना रहे हैं, लेकिन अचानक कृष्णा आते हैं और तीनों डांस करना शुरू कर देते हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर करीब डेढ़ लाख लोगों ने लाइक किया है। 

इसे शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा है- 'बैंग के साथ वापसी... बचपन का प्यार हमेशा फन रहा है। #tkss #bhartisingh'

वहीं, सुनील ग्रोवर की द कपिल शर्मा शो में वापसी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं, जिसको लेकर वो र्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में शो में वापस आने को लेकर हिंट दिया था। सुनील के किरदार डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुत्थी को लोग आज भी बहुत मिस करते हैं।