A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: 'बिग बॉस' में धमाल मचाने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली हैं सोनाली फोगाट, जानें क्या है गेम की रणनीति

Bigg Boss 14: 'बिग बॉस' में धमाल मचाने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली हैं सोनाली फोगाट, जानें क्या है गेम की रणनीति

अभिनेत्री सोनाली फोगाट 'बिग बॉस 14' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने वाली हैं। इसके अलावा 4 और सिलेब्रिटीज बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगे।

sonali phogat - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA sonali phogat 

'बिग बॉस 14' दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न से भरा हुआ है। शो के निर्माता, दर्शकों को सरप्राइज करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कुछ ही हफ्तों के बाद ग्रैंड फिनाले होगा। लेकिन, इससे पहले शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। घर में मौजूद बाकी कंटेस्टेंस्ट्स के लिए ये एक चुनौती हो सकती है। दरअसल, अभिनेत्री और राजनीति से जुड़ी हुईं सोनाली फोगाट वाइल्ड कार्ड के जरिए 'बिग बॉस' के घर में एंट्री लेने वाली हैं। इसके अलावा 4 और सेलेब्रिटीज बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगे। जिनके नाम अभी स्पष्ट तौर पर बाहर नहीं आए हैं। 

सोनाली भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। शोबिज की दुनिया में वह पंजाबी और हरियाणवी संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं। बहुत कम उम्र से, सोनाली ने अभिनेत्री बनने का सपना देखा था। उन्होंने 8 साल पहले दूरदर्शन हरियाणा पर एक हिंदी एंकर के रूप में अपने टीवी करियर की शुरुआत की और फिर उन्हें ज़ी टीवी के प्रसिद्ध धारावाहिक 'अम्मा' में मौका मिला जहां उन्होंने नवाब शाह की पत्नी की भूमिका निभाई। यह धारावाहिक भारत-पाकिस्तान विभाजन पर आधारित था।

सोनाली ने जिमी शेरगिल के साथ फिल्म 'पी से प्यार एफ से फरार' में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कई हरियाणवी संगीत, वीडियो और लघु फिल्म 'मदरहुड' में भी अपनी प्रतिभा दिखाई है। सोनाली टीवी पर एक जानी-मानी हस्ती रही हैं। सोशल मीडिया पर भी सोनाली के कई प्रशंसक हैं। रवि किशन के साथ सोनाली की नई फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है और यह उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होगी।

Bigg Boss 14: पहली बार सामने आए राखी सावंत के पति रितेश, निक्की तंबोली और मनु पंजाबी को जमकर सुनाई खरी-खोटी

'बिग बॉस' के घर में एंटर होने से पहले अभिनेत्री ने वादा किया है कि विवादास्पद शो की प्रतिभागी के रूप में वह बहुत सारा मनोरंजन और सकारात्मकता लेकर आएंगी।

सोनाली ने कहा- "मैं लंबे समय से 'बिग बॉस' की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। शो का पैमाना बहुत बड़ा है। मैं ऐसे बहुत से लोगों को जानती हूं, जो इसे पवित्रता के तौर पर देखते हैं। मैं जीवनभर में एक बार वाले इस अवसर को कैसे मना कर सकती हूं?"                       

उन्होंने कहा-"मैंने इस सीजन के लगभग सभी एपिसोड देखे हैं। अब जबकि मैं एक प्रतिभागी हूं, यह वास्तव होने जा रहा है। मैं एक ही समय में उत्साहित और घबराई हुई हूं। मुझे नहीं पता कि मेरी यात्रा कैसे सामने आएगी, लेकिन मैं दर्शकों से वादा करती हूं। बहुत सारे मनोरंजन और सकारात्मकता लेकर आऊंगी।"

(इनपुट/आईएएनएस)