A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 11 के दोस्त विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा के बीच हुई लड़ाई

बिग बॉस 11 के दोस्त विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा के बीच हुई लड़ाई

बिग बॉस 11 में विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा दोस्त बने नजर आए थे। उनकी यह दोस्ती घर के अंदर से बाहर तक हर जगह दिखाई दी। मगर अब दोनों की दोस्ती के बीच दरार आ गई है।

vikas gupta and priyank sharma- India TV Hindi vikas gupta and priyank sharma

'बिग बॉस 11' में विकास गुप्ता(Vikas Gupta) और प्रियांक शर्मा(Priyank Gupta) दोस्त बने नजर आए थे। उनकी यह दोस्ती घर के अंदर से बाहर तक हर जगह दिखाई दी। मगर अब दोनों की दोस्ती के बीच दरार आ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास और प्रियांक के बीच बहुत गंदी लड़ाई हुई है। इस लड़ाई के दौरान प्रियांक की गर्लफ्रेंड बेनाफशाह भी मौजूद थी।

स्पॉटबॉय को एक आईविटनिस ने यह बात बताई है। उनके मुताबिक विकास जुहू के एक फाइव स्टार होटल में जिम कर रहे थे। जहां प्रियांक शर्मा आए। कुछ समय बाद वह विकास गुप्ता के पीछे लॉकर रुम में गए और उनका रास्ता रोकने की कोशिश की। विकास ने उन्हें हटने के लिए कहा मगर वह रास्ते में ही खड़े रहे।

बाद में प्रियांक ने विकास गुप्ता को धक्का मारा और अपनी वीडियो बनाने लगे। उन्होंने धमकी भी दी की वह विकास के द्वारा खुद को पीटने का इलजाम भी लगा देंगे और प्रियांक के शरीर पर निशान भी थे। जिसके बाद विकास गुप्ता अपनी जान बचाते हुए जिम से चले गए और प्रियांक ने उन्हे पानी को बोतल भी फेंक के मारी। मगर विकास गुप्ता को वह बोतल लगी नहीं।

वहां से जाते हुए विकास गुप्ता ने कहा प्रियांक को कोई परेशानी है। जब उन्होंने पुलिस को फोन करने की बात कही तो होटल मैनेजर ने यह मना कर दिया। घटना के समय बेनाफशा सूनावाला भी विकास गुप्ता के साथ थीं।

डब इस बारे में बात करने के लिए विकास गुप्ता को कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोई भी कमेंट करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा- मैं न्यूज में आने के लिए इस तरह की घटिया चीजें करने वालों के लिए कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं।

यह सब परेशानी तब शुरू हुई जब विकास गुप्ता ने प्रियांक शर्मा की पंच बीट के सेट पर परेशान करने के बारे में बता दिया था। जिसकी वजह से उन्हें मेकर्स ने सीक्वल से निकाल दिया है।

Also Read:

चाहत खन्ना का दावा- होली पर 14 गुंडों ने उनकी कार पर किया हमला, बताई पूरी कहानी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दया बेन' को शो में वापसी के लिए दिया गया 30 दिन का समय नहीं तो हो सकती हैं बाहर