1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दया बेन' को शो में वापसी के लिए दिया गया 30 दिन का समय नहीं तो हो सकती हैं बाहर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दया बेन' को शो में वापसी के लिए दिया गया 30 दिन का समय नहीं तो हो सकती हैं बाहर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दया बेन दिशा वकनी सोनी टीवी के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से सितंबर 2017 से गायब हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 22, 2019 7:28 IST
तारक मेहता का उल्टा...- India TV Hindi
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दया बेन' दिशा वकनी सब टीवी के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से सितंबर 2017 से गायब हैं। आपको बता दें कि दिशा वकानी नवंबर 2017 में अपने पहले बच्चे की मां बनी। इसके बाद से ही दिशा मैटरनिटी लीव पर हैं। स्पॉटब्वॉय में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इस शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा कि जनवरी में दिशा की कॉन्ट्रैक्ट वाली बात गलत है उनका कॉन्ट्रेक्ट अभी तक खत्म नहीं हुआ है। आज भी वह हमारे शो का हिस्सा हैं। अगर दिशा चाहती हैं हमारे साथ काम करना तो वह टाइम रहते ही शो में वापसी करें सिर्फ इतना ही नहीं यह हम दोनों के लिए अच्छा रहेगा।

साथ ही सोर्स के मुताबिक प्रोड्यूसर असित मे कहा कि हम दिशा को 30 दिन का समय दे रहे हैं इस समय के दौरान वह यह फैसला कर ले कि वह शो में वापसी करें नहीं तो फिर हम उनके जगह पर किसी और को ले लेंगे। साथ ही असित के करीबी का कहना है कि प्रोड्यूसर ने कहा है कि बस अब हो गया है अब इंतजार नहीं। प्रोड्यूसर का कहना है कि दिशा ने शो से ब्रेक लेने के बाद कोई कॉन्टेक नहीं किया लेकिन साथ ही ऐसी भी खबर आ रही है कि उनके पति ने कहा कि वह शो में वापसी करेंगी।

दिशा के पति मयूर पाडिया ने कहा कि जनवरी से एक्टर और प्रोड्यूसर में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दिशा की कुछ डिमांड हैं लेकिन उसकी वजह सेचीजें दिन पर दिन उलझती जा रही हैं। दिशा के पति चाहते हैं कि उनकी सिर्फ 4 घंटे शूट करेंगी साथ ही महीने में सिर्फ 15 दिन ही काम करेंगी। साथ ही वह 100 परसेंट हाइक चाहती हैं। दिशा के पति ने साफ कह दिया कि इन सब मांगों को मान ले तभी जाकर दिशा शो में वापसी करेंगी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सब टीवी का सबसे फेमस शो है। जिसका प्रसारण सब टीवी पर 28 जुलाई 2008 से शुरु हुआ। सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे होता है। इसका निर्माण नीला असित मोदी और असित कुमार मोदी ने किया है। यह सब टीवी में सबसे अधिक देखा जाने वाला कार्यक्रम है। यह कहानी तारक मेहता के "दुनिया ने ऊन्धा चश्मा" पर आधारित है, जो एक गुजराती साप्ताहिक अखबार चित्रलेखा के लिए लिखते थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X