A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'शक्ति' सीरियल से रुबीना दिलैक की वापसी के बाद अब दीपिका कक्कड़ भी लेकर आ रही हैं 'ससुराल सिमर का 2'

'शक्ति' सीरियल से रुबीना दिलैक की वापसी के बाद अब दीपिका कक्कड़ भी लेकर आ रही हैं 'ससुराल सिमर का 2'

दीपिका कक्कड़ का सीरियल 'ससुराल सिमर का' नई कहानी के साथ फिर से दर्शकों का मनोरंजन करेगा। इसका प्रोमो भी सामने आ गया है।

 dipika kakar comeback with sasural simar ka 2 watch promo- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: COLORSTV दीपिका कक्कड़ भी लेकर आ रही हैं 'ससुराल सिमर का 2'

दर्शकों के बीच फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल्स को लेकर भी क्रेज देखने को मिलता है। यही वजह है कि कई ऐसे शोज बने हैं, जिनकी कहानियों और किरदारों ने लोगों के दिलों पर छाप छोड़ी है। इनके बंद होने पर फैंस को गहरा झटका भी लगा है। कई बार तो ऐसा भी हुआ है कि सीरियल की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें नए कलेवर के साथ दोबारा टेलीकास्ट भी किया गया है। इन सीरियल्स की लिस्ट तो बहुत लंबी होगी, लेकिन हम यहां आपको ये खुशखबरी देने जा रहे हैं कि 'ससुराल सिमर का' शो एक बार फिर आपका दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है और इस शो से अभिनेत्री व बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ फिर टीवी पर नज़र आने वाली हैं। 

जानकारी के मुताबिक, दीपिका कक्कड़ का सीरियल 'ससुराल सिमर का' नई कहानी के साथ फिर से दर्शकों का मनोरंजन करेगा। इसका प्रोमो भी सामने आ गया है। आपको बता दें कि इस सीरियल से दीपिका को जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई। वो घर-घर में सिमर बनकर पहचानी गईं।

क्या TV की नई 'नागिन' बनेंगी रुबीना दिलैक? एकता कपूर कर रही हैं खास तैयारी

'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' सीरियल की भी वापसी

इस सीरियल के अलावा एक और पॉपुलर शो टीवी पर वापसी करने जा रहा है। हम बात कर रहे हैं 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' सीरियल की। इसमें एक्ट्रेस व बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक ने सौम्या का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल की थी। अब एक बार फिर वो इसी रोल में नज़र आएंगी। इस शो का भी प्रोमो सामने आ चुका है।

दोनों अभिनेत्रियों ने जीता है बिग बॉस 

गौरतलब है कि दीपिका कक्कड़ बिग बॉस के 11वें सीजन में नज़र आई थीं। उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला और उन्होंने शो जीत लिया। वहीं, रुबीना दिलैक को भी बिग बॉस 14 में काफी पसंद किया गया। यही वजह है कि वो शो की विनर बनीं।