Friday, April 26, 2024
Advertisement

क्या TV की नई 'नागिन' बनेंगी रुबीना दिलैक? एकता कपूर कर रही हैं खास तैयारी

मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर रुबीना को अपने सीरियल 'नागिन 6' के लिए कास्ट करना चाहती हैं। यानि रुबीना जल्द ही टीवी की नई नागिन बन सकती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 21, 2021 10:21 IST
rubina dilaik new naagin of tv ekta kapoor approached her for naagin 6- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RUBINADILAIK क्या TV की नई 'नागिन' बनेंगी रुबीना दिलैक?  

पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' जीतने के बाद रुबीना दिलैक के पास काम के लिए कई सारे ऑफर आ रहे हैं। शो का विनर बनने के बाद रुबीना पति अभिनव शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो 'मरजानिया' में नज़र आईं, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इसके बाद वो सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' में सौम्या के किरदार में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अब खबर आ रही है कि मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर रुबीना को अपने सीरियल 'नागिन 6' के लिए कास्ट करना चाहती हैं। यानि रुबीना जल्द ही टीवी की नई नागिन बन सकती हैं। 

'नागिन 6' के लिए मेकर्स की तरफ से अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन बताया जा रहा है कि एकता ने रुबीना को कास्ट करने का मन बना लिया है। इसके लिए पूरी तैयारी चल रही है। 

Watch: 'शक्ति' सीरियल में हुई रुबीना दिलैक की वापसी, वायरल हो रहा है शो का नया Promo

आपको बता दें कि टीवी की दुनिया में नागिन सीरियल काफी मशहूर है। इस शो से अब तक कई अभिनेत्रियां लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं। इनमें मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, अदा खान, निया शर्मा, सुरभि चंदना, अनीता हसनंदानी, हिना खान, करिश्मा तन्ना और जैस्मीन भसीन जैसी एक्ट्रेसेसे शामिल हैं।  

 
'शक्ति' सीरियल की बात करें तो रुबीना दिलैक शो में दो साल बाद लौटी हैं और अब वह इसमें सौम्या के अपने किरदार को दोहराएंगी। रुबीना कहती हैं, "एक अंतराल के बाद मैं एक नई भावना, नई शक्ति और नए संकल्प के साथ सौम्या के रूप में अपनी वापसी कर रही हूं। यह घर वापस लौटने जैसा अनुभव है। मुझे कास्ट के साथ फिर से काम करने का बेसब्री से इंतजार है और साथ ही मैं शो में एक गजब के नए मोड़ के लिए भी उत्साहित हूं।"

शो में एक किन्नर या ट्रांसजेंडर के सफर और संघर्षो को दिखाया गया है और समाज में व्याप्त रूढ़िवादी सोच को तोड़ने का भी प्रयास किया गया है। रूबीना कलर्स के इस शो में अगले हफ्ते से अपनी वापसी करेंगी।

इससे पहले रुबीना और अभिनव का गाना रिलीज हुआ था, जिसे नेहा कक्कड़ ने गाया है। इस सॉन्ग को यूट्यूब पर मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement