A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: घर में एंट्री करने वाली थीं देवोलीना भट्टाचार्जी, लेकिन फिर से टली एंट्री!

Bigg Boss 13: घर में एंट्री करने वाली थीं देवोलीना भट्टाचार्जी, लेकिन फिर से टली एंट्री!

देवोलीना भट्टाचार्जी की जगह विकास गुप्ता को घर के अंदर लाया गया था, जोकि बिग बॉस 11 के सदस्य रह चुके हैं।

bigg boss 13 devoleena bhattacharjee- India TV Hindi देवोलीना भट्टाचार्जी की बिग बॉस 13 में फिर से होगी एंट्री

मुंबई: पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में बैक इंजरी के कारण बेघर हुईं कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी एक बार फिर घर में एंट्री लेने वाली थीं, लेकिन उनके फैंस को उन्हें देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। बताया जा रहा है कि देवोलीना कुछ दिन रुककर घर में री-एंट्री करेंगी।

दरअसल, बिग बॉस के घर में देवोलीना भट्टाचार्जी को बैक पेन हुआ था, जिसकी वजह से वो टास्क भी नहीं कर पा रही थीं। इसके बाद उन्हें ट्रीटमेंट के लिए घर से बाहर आना पड़ा। उनकी जगह बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को घर के अंदर भेजा गया। 

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लड़ाई भूलकर एक साथ आए नज़र, सलमान खान ने किया था इनवाइट

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट की मानें तो देवोलीना फिर से घर में री-एंट्री करने जा रही थीं, लेकिन जाने से दो दिन पहले उन्हें अचानक फिर से दर्द शुरू हो गया। ऐसे में डॉक्टर्स ने फिर से उनका ट्रीटमेंट किया। उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी गई है। साथ ही उन्हें चैनल को हेल्थ सर्टिफिकेट भी देना होगा कि वो पूरी तरह से ठीक हो गई हैं, लेकिन अभी उन्हें डॉक्टर्स ने सर्टिफिकेट नहीं दिया है।

शो की बात करें तो पिछले हफ्ते कम वोट मिलने की वजह से हिंदुस्तानी भाऊ बेघर हो गए थे। अब देखना होगा कि इस बार कौन-सा सदस्य एविक्ट होता है। 

Related Video