A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्या और सिद्धार्थ शुक्ला के नाम पर लगी मुहर? घर का फर्स्ट लुक हुआ लीक

Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्या और सिद्धार्थ शुक्ला के नाम पर लगी मुहर? घर का फर्स्ट लुक हुआ लीक

29 सितंबर को रात 9 बजे शो का पहला एपिसोड दिखाया जाएगा, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स से रूबरू कराया जाएगा।

Devoleena Bhattacharjee and Sidharth Shukla- India TV Hindi Devoleena Bhattacharjee and Sidharth Shukla

मुंबई: टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो Bigg Boss 13 का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हर कोई ये जानना चाहता है कि इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट सलमान खान (Salman Khan) के शो में शामिल हो रहे हैं। 29 सितंबर को 'बिग बॉस 13' का ओपनिंग एपिसोड टेलिकास्ट होगा और तभी कंटेस्टेंट से रूबरू कराया जाएगा, लेकिन इनमें से दो कंटेस्टेंट के प्रोमो सामने आ चुके हैं। इसके साथ ही घर का फर्स्ट लुक भी लीक हो गया है।

SpotboyE की रिपोर्ट की मानें तो 'दिल से दिल तक' सीरियल के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और टीवी की फेमस गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्या (Devoleena Bhattacharjee) का नाम कंफर्म हो चुका है।

इन दोनों टीवी हस्तियों का शो से जुड़ा प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें दोनों को 'बिग बॉस 13' में इंट्रोड्यूस कराया जा रहा है।

शो के पहले प्रोमो में विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी देवोलीना भट्टाचार्या के लिए हिंट दे रहे हैं। वो मंदिर में पूजा करती दिखाई दे रही हैं। भले ही देवोलीना का पूरा चेहरा नहीं दिखाया गया, लेकिन उनकी आंखों से ही उनकी पहचान पता चल रही है।

दूसरे प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला को दिखाया गया है, जिसमें उन्हें कैसेनोवा के तौर पर दिखाया गया है।

Bigg Boss 13 के घर की पहली तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस बार घर में जेल को बाहर बनाकर डिफरेंट लुक दिया गया है।

 

बता दें कि 29 सितंबर को रात 9 बजे शो का पहला एपिसोड दिखाया जाएगा, जिसमें कंटेस्टेंट्स से रूबरू कराया जाएगा और उन्हें Bigg Boss के घर के अंदर भेजा जाएगा। इसके बाद सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे शो टेलिकास्ट होगा।

Also Read:

Bigg Boss 13: फैंस को खास तोहफा, #BB13TedhaTask के विनर्स को सेट पर जाने का मिलेगा मौका

TRP Ratings Week 37: तीसरे पायदान पर पहुंचा 'कौन बनेगा करोड़पति', जानें कितने नंबर पर है 'द कपिल शर्मा शो'

Bigg Boss 13 में होगी रश्मि देसाई और अरहान खान की शादी?

Related Video