A
Hindi News मनोरंजन टीवी BB 13: बिग बॉस के घर में इन 5 कंटेस्टेंट की फैमिली लेंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानें कौन है?

BB 13: बिग बॉस के घर में इन 5 कंटेस्टेंट की फैमिली लेंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानें कौन है?

बिग बॉस 13 के घर पर इसी सप्ताह 5 वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। जिसमें सदस्यों के फैमिली मेंबर होगे जोकि बिल्कुल नई होगी। 

Bigg boss 13 wild card entry- India TV Hindi Bigg boss 13 wild card entry

बिग बॉस 13 फ्रेंचाइजी का सबसे लंबा सीजन बन जाएगा क्योंकि शो को 5 सप्ताह और बढ़ा दिया गया है। इतना ही नहीं यह पहला सीजन होगा जिसमें 12 सदस्यों ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। अब खबर आ रही हैं कि एक बार फिर इसी सप्ताह 5 वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। जिसमें सदस्यों के फैमिली मेंबर होगे जोकि बिल्कुल नई होगी। 

बिग बॉस के खबरी के मुबातिक, घर में 5 नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। यह लोग कंटेस्टेट के परिजन, रिश्तेदार या फिर दोस्त हो सकते हैं। इसके साथ ही एक तय सीमा के साथ घर से बेघर हो जाएगे। इसका मतलब कि घर पर 3-4 दिन ही यह सदस्य गेस्ट के तौर से रहेंगे।

घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री कौन करने वाला है। इस बारे में थोड़ा सा ट्विस्ट है। माना जा रहा है हिमांशी खुराना एक बार फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी। इसके अलावा माना जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मां, शहनाज गिल के पिता, माहिरा शर्मा की मां, पारस छावड़ा की मां और आसिम के पिता या फिर भाई एंट्री करेंगे। 

वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की पूरी टीम ने मिलकर दिल्ली में किया फिल्म का प्रमोशन

अगर आप सोच रहेंगे कि शायद पारस छावड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा एंट्री करेंगी। तो आपके लिए बुरी खबर है उन्होंने कई इंटरव्यू में ये बात साफ कह दी हैं कि वह बिग बॉस में एंट्री नहीं करेगी। हिमांशी खुराना का नाम तो सबसे ज्यादा लिया जा रहा है। अब इस बात पर कितनी सच्चाई है ये तो शो में आने के बाद ही पता चलेगा। 

मालदीव में वेकेशन मना रही है 'मरजावां' की एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज