A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 13: हिमांशी खुराना का नया गाना है असीम रियाज़ को समर्पित, यूं किया कंफर्म

बिग बॉस 13: हिमांशी खुराना का नया गाना है असीम रियाज़ को समर्पित, यूं किया कंफर्म

हिमांशी खुराना का नया गाना   'Ohdi Shreaam' रिलीज हो गया है। जो उन्होंने अपने प्यार आसिम रियाज को समर्पित किया है।

Himanshi khurana- India TV Hindi Himanshi khurana

बिग बॉस 13 के सभी कंटेस्टेंट किसी न किसी विवाद के कारण चर्चा में बनें रहते है। सलमान खान हर वीकेंड किसी न किसी सदस्य के जीवन की हैरान करने वाली बात सामने लाते हैं। इस बीर वीकेंड के वार सलमान खान ने बताया कि आसिम रियाज के कारण हिमांशी खुराना का चाओ से रिश्ता टूट गया है। जिसके बाद सोशल मीडिया में काफी लोग आसिम रियाज के खिलाफ हो गए। वहीं दूसरी ओर हिमांशी खुराना ने आसिम के प्रति अपना प्यार जताते हुए नया गाना रिलीज कर दिया है। 

हिमांशी खुराना का नया गाना   'Ohdi Shreaam' रिलीज हो गया है। जो उन्होंने अपने प्यार आसिम रियाज को समर्पित किया है। जो इस समय बिग बॉस के घर के अंदर है। वहीं इस बारे में केआरके ने भी ट्विट किया। 

Himanshi khurana

केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल में हिमांशी खुराना के गाने का स्क्रीन शॉट लगाते हुए कहा, 'ये साफ सबूत है कि हिमांशी खुराना ने ये गाना असीम रियाज के लिए गाया है। और उनकी आवाज बिल्कुल उनकी तरह बहुत खूबसूरत है।'

वहीं केआरके की बात पर बिल्कुल भी इंकार नहीं किया जा सकता है क्योंकि हिमांशी ने इस ट्विट को शेयर करके हार्ट इमोजी बनाए है। जिससे यब सिद्ध हो जाता है कि वास्तव में हिमांशी ने आसिम के लिए ये गाना गया है। 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की हुई लड़ाई, इस बार हिना खान किसे चुनेंगी एलीट क्लब का मेंबर!

वहीं दूसरी ओर जब सलमान खान ने वीकेंड के वार में आसिम से कहा कि तुम्हारे कारण हिमांशी का ब्रेकअप हो गया है। इसके बाद सोशल मीडिया में कई लोग आसिम के खिलाफ हो गए। ऐसे में हिमांशी सामने आईं और उन्होंने ट्वीट करके कहा था, 'साफ कर दूं हर चीज असंवेदनशील नहीं होती। असीम पर कोई आरोप नहीं आएगा। मुझे पता है वह परेशान है। रिश्ता मेरा भी टूटा है दोनों मुश्किल घड़ी में हैं। किसी की कोई गलती नहीं है, लेकिन असीम के फैन्स को समझना चाहिए कि असीम मेरे ज्यादा करीब है तो मुझे ज्यादा फिक्र है।''

वहीं दूसरी ओर हिमांशी और आसिम के फैंस के लिए खुशखबरी है। विब बॉस खबरी के अनुसार हिमांशी इस सप्ताह बतौर गेस्ट घर पर एंट्री मार सकती हैं।