1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की हुई लड़ाई, इस बार हिना खान किसे चुनेंगी एलीट क्लब का मेंबर!

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की हुई लड़ाई, इस बार हिना खान किसे चुनेंगी एलीट क्लब का मेंबर!

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में सोमवार को एक बार फिर से एलीट क्लब का मेंबर बनने के लिए एक टास्क हुआ, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 21, 2020 0:02 IST
Bigg Boss 13 Live 20 January 2020- India TV Hindi
बिग बॉस 13 में फिर होगी सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में सोमवार को एक बार फिर से एलीट क्लब का मेंबर बनने के लिए एक टास्क हुआ, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ। वहीं, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने फिर से रश्मि देसाई व असीम रियाज को लेकर ताने मारे। ऐसे में असीम और पारस के बीच में भी थोड़ी बहस हुई। कल के एपिसोड में हिना खान घर में दाखिल होंगी और एलीट क्लब का दूसरा मेंबर चुनेंगी।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Bigg Boss 13 Live 20 January 2020

Auto Refresh
Refresh
  • 11:46 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    इन सदस्यों को मिली दावेदारी

    रश्मि देसाई, आरती सिंह और माहिरा शर्मा को एलीट क्लब का मेंबर बनने की दावेदारी मिली। 

  • 11:21 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सिद्धार्थ और असीम में हुई जबरदस्त लड़ाई

    रश्मि देसाई, आरती सिंह और माहिरा शर्मा घोड़े पर बैठ गईं। आपसी सहमति नहीं बनी तो बहुमत से आरती और माहिरा ने मिलकर रश्मि को उतार दिया। रश्मि ने विशाल को बैठा दिया, लेकिन गलत तरीके से बैठने पर विशाल ने उतरकर अपनी पॉजिशन चेंज कर दी। इसके बाद असीम और सिद्धार्थ में लड़ाई होने लगी। दोनों का झगड़ा बहुत ज्यादा बढ़ गया। सिद्धार्थ ने असीम को धमकी देते हुए कहा कि मुझे बाहर जाकर ये एटीट्यूड दिखाना। असीम ने कहा कि मैं संचालक हूं, मैंने कुछ नहीं देखा। इस पर सिद्धार्थ फिर भड़क गए। सिद्धार्थ ने असीम को धक्का भी मारा। साथ ही उसके पिता को लेकर भी कमेंट किया। बिग बॉस ने दोनों को दूर रहने का आदेश दिया। 

  • 11:11 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एलीट क्लब का मेंबर बनने का मिला मौका

    मैरी गो राउंड में बने तीन घोड़ों पर सदस्यों को बैठना है। इसके बाद बारी-बारी से आपसी सहमति से दूसरे सदस्यों को भी मौका देंगे। अब देखना होगा कि कौन इस बार एलीट क्लब का मेंबर बनेगा। 

  • 11:07 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    असीम की लड़ाई में कूदे सिद्धार्थ

    असीम और पारस की लड़ाई में सिद्धार्थ शुक्ला कूद पड़े। उन्होंने असीम पर कई कमेंट्स किए। सिद्धार्थ ने कहा कि असीम झूठ बोलता है। इसके बाद माहिरा, पारस और शेफाली ने मिलकर असीम को उकसाने की कोशिश की। 

  • 11:01 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    पारस और असीम में फिर हुआ झगड़ा

    आरती सिंह ने असीम रियाज को कहा कि रश्मि देसाई खुद अपनी बात रख सकती है। वो स्ट्रॉन्ग है। तुम्हें पारस से काम करने के लिए नहीं कहना चाहिए था। इसके बाद फिर से असीम और पारस का झगड़ा होने लगा। फिर सिद्धार्थ और विशाल के बीच में लड़ाई होने लगी।

  • 10:55 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    पारस के बिना माहिरा कुछ नहीं है?

    असीम, शहनाज, रश्मि और विशाल का मानना है कि पारस के बिना माहिरा कुछ नहीं है। दोनों एक-दूसरे के साथ गेम खेल रहे हैं। उन्हें पता है कि दोनों को एक-दूसरे का सपोर्ट चाहिए। असीम ने ये भी खुलासा किया कि पिछले रिएलिटी शो में पारस ने जीतने के लिए एक शख्स की टूटी टांग पर अटैक किया था। 

  • 10:52 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    गर्लफ्रेंड आकांक्षा को लेकर पारस ने कही ये बात

    शेफाली जरीवाला ने पारस छाबड़ा से कहा कि तुम घर से बाहर निकलने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से पूरी बात करना। इस पर पारस ने कहा कि इतना कुछ देखने के बाद तो उसे खुद मूव ऑन कर लेना चाहिए।

  • 10:51 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    विशाल को आई मधुरिमा की याद

    विशाल आदित्य सिंह ने एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली को लेकर कहा कि मैं आज भी उसके प्यार में हूं और घर के बाहर जाकर उससे एक बार जरूर मिलूंगा। 

  • 10:50 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    फिर असीम की पारस से हुई लड़ाई

    असीम रियाज एक बार फिर पारस छाबड़ा को रश्मि देसाई की हेल्प करने के लिए कह रहे हैं। ऐसे में दोनों के बीच झगड़ा होने लगा कि रश्मि खुद बोल देगी, तुम मत बोलो। इस झगड़े में माहिरा शर्मा, सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला भी शामिल हो गए।

  • 10:39 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    शहनाज और सिद्धार्थ की हुई लड़ाई

    सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज से बेड बदलने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया और इस बात लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। सिद्धार्थ ने कहा कि तुमसे मुझे अटैचमेंट है, लेकिन तुम जैसी हो, वैसे लोग मुझे पसंद नहीं है। पहले मैं सब कुछ बचपना समझ कर टाल रहा था, लेकिन मुझे पता है कि तुम ये सब क्यों कर रही हो। मैं तुमसे बात नहीं करना चाहता। इस पर शहनाज ने पूछा कि आखिर ऐसा क्या हुआ है, जो तू ये सब बोल रहा है। मैंने हमेशा तुम्हारा साथ दिया है तो अब तुम ये सब क्यों कर रहे हो।

  • 10:37 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    शहनाज की कॉमेडी ने सभी को हंसाया

    इस झगड़े के बीच शहनाज गिल अपनी कॉमेडी करने लगी। उन्होंने आरती सिंह की तरह एक्टिंग करके दिखाई कि वो लड़ाई के बीच में आई थी, लेकिन सोच रही थी कि मैं बोलूं या ना बोलूं। ये सुनकर असीम और रश्मि हंसने लगे। 

  • 10:32 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    काम को लेकर घरवालों के बीच हुई बहस

    रश्मि देसाई को सुबह का ब्रेकफास्ट बनाना है। इसमें पारस छाबड़ा को हेल्प करनी है। पारस को रश्मि पराठा सेंकने के लिए कहती हैं, लेकिन वो मना कर देते हैं। असीम रश्मि का साथ देते हुए पारस को काम करने के लिए कहते हैं, लेकिन फिर माहिरा बीच में झगड़ा करने आ जाती हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X