A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 13: क्या पहले से शादीशुदा हैं आसिम और हिमांशी? जानिए वायरल फोटो का सच

बिग बॉस 13: क्या पहले से शादीशुदा हैं आसिम और हिमांशी? जानिए वायरल फोटो का सच

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में हिमांशी और आसिम शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं।

<p>बिग बॉस 13</p>- India TV Hindi बिग बॉस 13

मुंबई: बिग बॉस 13 का कल का एपिसोड काफी इमोशनल कर देने वाला रहा। सभी कंटेस्टेंट के सपोर्ट के लिए कोई ना कोई बिग बॉस के घर में पहुंच रहा था। आसिम के लिए पहुंची हिमांशी खुराना। आसिम और हिमांशी बिग बॉस के घर में ही मिलें और फिर दोनों प्यार में पड़ गए। हिमांशी जब घर से एलिमिनेट हो गईं तो आसिम को अक्सर उनकी याद सताती थी। वो हिमांशी के बारे में  बातें करते रहते थे। ऐसे में कल जैसे ही हिमांशी खुराना की एंट्री हुई, आसिम ने घुटनों के बल बैठकर उन्हें प्रपोज कर दिया।

'लव आज कल' का नया गाना 'हां मैं गलत' हुआ रिलीज

आसिम पहले उन्हें किस करते हैं और फिर उन्हें शादी के लिए प्रपोज करते हैं, हिमांशी भी आसिम को हां कह देती हैं। इसके बाद तो आसिम की खुशी का ठिकाना नहीं रहता। लेकिन इस बीच आसिम और हिमांशी की एक ऐसी तस्वीर वायरल होने लगी जिससे लगने लगा कि आसिम और हिमांशी एक दूसरे को पहले से जानते हैं और दोनों शादीशुदा हैं। आसिम और हिमांशी की दूल्हा दुल्हन वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें ये असली फोटो नहीं है बल्कि फोटो एडिटर सॉफ्टवेयर से एडिट की गई तस्वीर है। तस्वीर में सिर्फ हिमांशी और आसिम ही नहीं बल्कि बिग बॉस कंटेस्टेंट रश्मि देसाई भी नजर आ रही हैं।

मिथाली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' से तापसी पन्नू का पहला पोस्टर आया सामने

 बता दें, जब हिमांशी बिग बॉस के घर में आई थीं उस वक्त वो रिलेशनशिप में थीं, लेकिन आसिम से बढ़ती उनकी नजदीकियों को देख उनके बॉयफ्रेंड ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया, वहीं हिमांशी ने भी अब आसिम का दामन थाम लिया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Related Video