A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: एक बार फिर बिग बॉस के सेट पर नज़र आएंगी हिना खान, लेकिन इस बार वजह है कुछ अलग

Bigg Boss 13: एक बार फिर बिग बॉस के सेट पर नज़र आएंगी हिना खान, लेकिन इस बार वजह है कुछ अलग

हिना खान इस सीजन में तीन बार बतौर गेस्ट नज़र आ चुकी हैं। वहीं, एक बार वो प्रियांक शर्मा के साथ अपने गाने 'रांझणा' को प्रमोट करने आई थीं।

hina khan bigg boss 13- India TV Hindi सलमान खान के साथ हिना खान

फेमस एक्ट्रेस और BB 11 की फाइनलिस्ट रह चुकीं हिना खान एक बार फिर बिग बॉस 13 के सेट पर नज़र आएंगी। हालांकि, इस बार उनके शो में आने की वजह कुछ और ही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर होस्ट सलमान खान के साथ फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि बिग बॉस 13 में हिना खान चार बार आ चुकी हैं। एक बार वो प्रियांक शर्मा के साथ आई थीं और दोनों ने अपना गाना 'रांझणा' का प्रमोशन किया था। इसके बाद तीन बार उन्हें टास्क के लिए बुलाया गया था।

हिना खान ने सलमान खान के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'और हम दोबारा मिल गए... लेकिन इस बार मेरी फिल्म 'हैक्ड' के लिए।' इसके बाद हिना ने सलमान के साथ-साथ कलर्स चैनल को भी धन्यवाद कहा। 

Bigg Boss 13: टास्क के तनाव में भी शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला का प्यार है बरकरार, देखें ये वीडियो

बता दें कि हिना खान 7 फरवरी 2020 को रिलीज होने जा रही विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। इसमें रोहन शाह भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इन दिनों फिल्म की पूरी कास्ट प्रमोशन में जुटी हुई है।

अब इस बार हिना खान घर के अंदर जाएंगी या सिर्फ सेट पर ही अपनी फिल्म का प्रमोशन कर वापस लौट जाएंगी, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा।