A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: क्या सच में 'बिग बॉस' के घर में रश्मि देसाई करेंगी शादी?

Bigg Boss 13: क्या सच में 'बिग बॉस' के घर में रश्मि देसाई करेंगी शादी?

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अरहान भी कुछ सप्ताह के बाद घर में प्रवेश करेंगे।

Rashmi Desai- India TV Hindi Rashmi Desai

मुंबई: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इस सीजन के 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) के घर के अंदर उनके शादी करने की अफवाहों को बकवास बताया है। शहर के एक हालिया रिपोर्ट में ऐसी सूचना दी गई थी कि 'उतरन' अभिनेत्री रश्मि अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ घर के अंदर शादी कर सकती हैं। शो का पहला एपिसोड रविवार को प्रसारित हुआ था।

रश्मि ने रविवार को घर के अंदर प्रवेश किया है, वहीं ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अरहान भी कुछ सप्ताह के बाद कथित तौर पर घर में प्रवेश करेंगे।

इस बारे में रश्मि ने आईएएनएस से कहा, "मैं वास्तव में जानना चाहती हूं कि ऐसी अफवाहें कौन फैला रहा है। मैं जिम्मेदार महिला हूं और मुझे पता है कि निर्णय कैसे लिया जाता है। मुझे समझ नहीं आता है कि आखिर कुछ लोग ऐसा क्यों करते हैं। यह बहुत ही बकवास अफवाह है। यह (शादी) काफी खूबसूरत चीज होती है। अगर मैं शादी करती हूं, तो मैं लोगों को अच्छी तरह से सूचित करुंगी। मैं कोई अपराध नहीं कर रही हूं।"

वहीं घर में प्रवेश करने को लेकर रश्मि ने बताया कि वे काफी घबराई हुई हैं, वहीं वह उत्साहित भी हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने यह भी बताया कि घर के अंदर जाना आसान नहीं था।

रश्मि ने कहा, "वहां जाना आसान नहीं होगा, लेकिन मेरा मानना है कि मेरी यात्रा मजेदार होगी। इस शो के प्रतिभागी रह चुके लोगों ने बताया कि जब आप शो में जाओगी तो आप अपने मूड स्वींग्स और अपनी भावनाओं पर काबू करना सीख जाओगी। मेरे ख्याल से वो शानदार चीज होगी। ये आपको मजबूत इंसान बनाएगी।"

घर के अंदर नए दोस्त बनाने के सवाल पर रश्मि ने कहा, "वहां मैं उनसे मिलने वाली हूं, जिन्हें मैं नहीं जानती हूं और न जिनसे मैंने पहले कभी बात की है। ऐसे में मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं है कि वहां मेरे नए दोस्त बनेंगे या नहीं।"

बता दें कि इस बार भी शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। 

Also Read:

बेटे को लेकर 'बिग बॉस 13' के स्टेज पर पहुंची दलजीत कौर, एंट्री से पहले सलमान के सामने रो पड़ीं एक्ट्रेस

Bigg Boss 13: 'पंजाबी कटरीना' शेफाली गिल से कंटेस्टेंट्स की तीखी बहस तक, कुछ ऐसा रहा Bigg Boss 13 का प्रीमियर

Kindly watch these episodes on COLORS TV every day and any time on VOOT

Related Video