A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: घर के अंदर होगी रोहित शेट्टी की एंट्री, असीम रियाज के साथ बिगड़ते रिश्तों की बात पर रोने लगे सिद्धार्थ शुक्ला

Bigg Boss 13: घर के अंदर होगी रोहित शेट्टी की एंट्री, असीम रियाज के साथ बिगड़ते रिश्तों की बात पर रोने लगे सिद्धार्थ शुक्ला

अब देखना होगा कि क्या रोहित शेट्टी की इस कोशिश से असीम और सिद्धार्थ की फिर से पुरानी वाली दोस्ती होगी?

Bigg Boss 13 Rohit shetty- India TV Hindi बिग बॉस 13 में घर के अंदर होगी रोहित शेट्टी की एंट्री

Bigg Boss 13 Latest Promo: पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में आए दिन रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं। शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच अच्छी दोस्ती थी, जिसने बाद में बदलकर दुश्मनी का रूप ले लिया। इन दिनों दोनों एक-दूसरे से खूब झगड़ते हैं। ऐसे में मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी घर के अंदर गए और उन्होंने सिद्धार्थ व असीम को बैठाकर समझाने की कोशिश की। इस दौरान सिद्धार्थ के सब्र का बांध टूट गया और वो इमोशनल होकर रोने लगे।

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि रोहित शेट्टी घर के अंदर जाते हैं और असीम व सिद्धार्थ को समझाने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि 'तुम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हो, लेकिन तुमने दायरा तोड़ दिया है।' ये सब सुनकर सिद्धार्थ इमोशनल हो जाते हैं और रोने लगते हैं। 

बर्फीली वादियों में पति निक जोनस का हाथ थामकर वेकेशन एन्जॉय करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, देखें Photos

अब देखना होगा कि क्या इस कोशिश से असीम और सिद्धार्थ की फिर से पुरानी वाली दोस्ती होगी?

बता दें कि इस हफ्ते शहनाज घर की कैप्टन बनी हैं, लेकिन कोई उनकी बात नहीं मान रहा है। इस वजह से घर के काम नहीं हो रहे हैं और घरवालों में लड़ाई हो रही है। काम को लेकर ही सिद्धार्थ और असीम में जमकर लड़ाई होगी। इसके बाद ही रोहित घर के अंदर आएंगे।

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर एक और प्रोमो शेयर किया है, जिसमें रोहित शेट्टी घरवालों के बीच एक मजेदार टास्क कराएंगे। इस दौरान सभी जमकर मस्ती करेंगे।