A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस 13' की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने नेहा कक्कड़ के गाने पर किया डांस, सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन

'बिग बॉस 13' की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने नेहा कक्कड़ के गाने पर किया डांस, सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन

शहनाज गिल इन दिनों 'मुझसे शादी करोगे' शो में नज़र आ रही हैं। उनके साथ-साथ पारस छाबड़ा भी अपने लिए दुल्हन ढूंढ रहे हैं।

Shehnaaz Gill tik tok Neha Kakkar- India TV Hindi सिंगर नेहा कक्कड़ और शहनाज गिल

'पंजाब की कैटरीना कैफ' नाम से मशहूर बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल इन दिनों अपना स्वयंवर रचा रही हैं। वो 'मुझसे शादी करोगे' शो में नज़र आ रही हैं, जिसमें पारस छाबड़ा भी अपने लिए दुल्हन खोज रहे हैं। शहनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। उन्होंने हाल ही में टिक टॉक पर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के हिट गाने 'गोवा वाले बीच' पर  लिप्सिंग करते हुए परफॉर्म किया। इस पर नेहा ने क्यूट रिएक्शन दिया है। 

इस वीडियो को शहनाज ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर भी शेयर किया है, जिस पर नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ का रिएक्शन सामने आया है। नेहा ने उन्हें 'क्यूट' बताया, जबकि टोनी ने लिखा, 'लव यू शहनाज गिल'।

शहनाज गिल

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा 'मेरा कुल्लू', शेयर की 'बिग बॉस 13' की ये थ्रोबैक फोटो

बता दें कि इस गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है, जबकि वीडियो में आदित्य नारायण और केट क्रिस्टियन भी नज़र आ रहे हैं। ये गाना यूथ के बीच इतना पॉपुलर हो चुका है कि यूट्यूब पर इसके मिलियन व्यूज आ चुके हैं। 

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में शहनाज गिल और इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद थी। फैंस ने उन्हें #Sidnaaz नाम दे दिया था। यही वजह है कि शहनाज के शो 'मुझसे शादी करोगे' में सिद्धार्थ भी बतौर गेस्ट नज़र आ चुके हैं। 

'मुझसे शादी करोगे' में पारस और शहनाज को इम्प्रेस करने पहुंचे ये 10 कंटेस्टेंट्स

Related Video