A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: अली और अभिनव के बीच छिड़ी जंग, एक दूसरे पर निकाला गुस्सा

Bigg Boss 14: अली और अभिनव के बीच छिड़ी जंग, एक दूसरे पर निकाला गुस्सा

बिग बॉस 14 में अली गोनी और अभिनव शुक्ला के बीच लड़ाई हो गई। दोनों के बीच हुई ये लड़ाई इस कदर बढ़ गई कि वो एक दूसरे खिलाफ अपशब्द बोलने पर उतर आए।

Bigg Boss 14 - India TV Hindi Image Source : COLORS TV/SCREENSHOT BIGG BOSS 14 

'बिग बॉस 14' के घर में अली गोनी और अभिनव शुक्ला के बीच भयंकर लड़ाई हो गई। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर अपना गुस्सा निकाला। बात इतनी बढ़ जाती है कि गुस्से में अली, अभिनव को 'बंदर' बुला देते हैं तो और अभिनव उन्हें 'भैंस।' यह पूरी लड़ाई कॉफी को लेकर शुरू होती है। दरअसल, बिग बॉस सभी घरवालों के लिए कॉफी भेजते हैं। घरवाले खुश हो जाते हैं, लेकिन अली फैसला करते हैं कि वह किसी को भी घर के अंदर नहीं जाने देंगे और ना ही कॉफी लेने देंगे। यह सुनकर राखी सावंत उनपर खूब भड़कती हैं और कहती हैं कि वह कॉफी के बिना नहीं रह सकतीं।

इसपर अली कहते हैं कि सिर्फ देवोलीना ही घर के अंदर जाएंगी और कोई नहीं जाएगा। वह बाकी घरवालों को रोकने के लिए उनसे भिड़ जाते हैं। अभिनव को अली गोनी का यह रवैया पसंद नहीं आता और वह उनसे पूछते हैं, 'अली, क्या हो गया? अभी तो बड़े-बड़े क्लेम किए कि मैं किसी को जाने नहीं दूंगा।'

'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट एजाज खान ने साइन की वेब सीरीज 'सिस्टम अपडेट'

इसी बात को लेकर अभिनव और अली के बीच जमकर लड़ाई हो जाती है। दोनों लड़ाई के दौरान एक-दूसरे को गाली देने लगते हैं। जबकि अली बोलते हैं कि वह राहुल के लिए कुछ भी करेंगे। राहुल वैद्य तब बीच-बचाव के लिए आते हैं, लेकिन बात हद से आगे बढ़ चुकी होती है है।