1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14 Promo: जानिए क्यों घर के अंदर गए सलमान खान, निक्की तंबोली को दी नसीहत- कोई काम छोटा नहीं होता...

Bigg Boss 14 Promo: जानिए क्यों घर के अंदर गए सलमान खान, निक्की तंबोली को दी नसीहत- कोई काम छोटा नहीं होता...

अपकमिंग एपिसोड में रश्मि देसाई अपने दोस्त विकास गुप्ता का साथ देती दिखाई देंगी। वहीं, एजाज खान और पवित्रा पुनिया अपने प्यार का इजहार करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 09, 2021 14:04 IST
Bigg Boss 14 Promo weekend ka vaar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: COLORSTV निक्की तंबोली के जिद्दी बर्ताव को सलमान खान ने 'सफाई' से दिया जवाब 
पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस में इन दिनों फैमिली वीकेंड चल रहा है, जहां कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने आ रहे हैं। इस इमोशनल रोलर-कोस्टर राइड के बावजूद घरवाले आपस में लड़ना नहीं छोड़ रहे हैं। कुछ ऐसा ही हुआ निक्की तंबोली और राखी सावंत के बीच, जिसकी वजह से सलमान खान को घर के अंदर जाना पड़ा। उन्होंने राखी के साथ-साथ घरवालों को भी नसीहत दे डाली। 
 
कलर्स चैनल ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि वीकेंड का वार में सलमान खान को एजाज खान बताते हैं कि राखी सावंत का बेड निक्की तंबोली ठीक नहीं कर रही हैं। जब निक्की से सवाल पूछा जाता है तो वो कहती हैं- ' सर मुझे नहीं बनाता था'। ये सुनते ही सलमान कहते हैं- ठीक है आपको नहीं बनाना.. मैं अभी आता हूं। ये सुनकर घरवाले शॉक्ड रह जाते हैं। 
 
 
 
इसके बाद सलमान घर के अंदर जाते हैं और राखी सावंत का बेड ठीक करते हैं। ये देखकर कंटेस्टेंट्स शर्मसार हो जाते हैं। घर से निकलते वक्त सलमान प्रतिभागियों को नसीहत देते हैं कि कोई काम छोटा नहीं होता है। 
 
रश्मि देसाई ने विकास गुप्ता का दिया साथ, अली गोनी को लगाई फटकार 
 
कलर्स ने सोशल मीडिया पर एक और प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि रश्मि देसाई घर के अंदर एंट्री लेती हैं। वो विकास गुप्ता की फैमिली मेंबर बनकर घर में जाती हैं, उन्हें देखकर विकास इमोशनल हो जाते हैं। इस दौरान रश्मि अली गोनी को फटकार लगाते हुए कहती हैं कि कोई भी विकास की फैमिली को लेकर कुछ नहीं कहेगा, उसके दोस्त ही उसकी फैमिली हैं। 
 
 
एजाज खान ने किया अपने प्यार का इजहार 
 
एजाज खान ने नेशनल टीवी पर पवित्रा पुनिया से अपने प्यार का इजहार किया है। एजाज की तरफ से रिलेशनशिप पर मुहर लगने के बाद वो कहती हैं कि मैंने अपनी ट्रॉफी जीत ली है। 
 
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment