Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने कहा उन्हें रुबीना के पति अभिनव से हो गया प्यार, नहीं पसंद अपने पति की बॉडी

राखी सावंत ने बिग बॉस के साथ कंफेशन रूम में बातचीत के दौरान स्वीकारा कि वो अभिनव शुक्ला को पसंद करने लगी हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 06, 2021 23:12 IST
Bigg Boss 14, rakhi sawant, abhinav shukla, rubina dilaik- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @SAJJADA06226593 @JCHELLANI Bigg Boss 14

Bigg Boss 14: सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन चल रहा है और  बिग बॉस 14 में धमाल जारी है। इस बार बिग बॉस के सीजन को खास बनाने के लिए पुराने कंटेस्टेंट्स को बुलाया गया है और उन्हें एक बार फिर से बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने का मौका मिला है। इसी क्रम में ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी घर का हिस्सा बनी हैं, और अपनी नौटंकी से लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। आज के एपिसोड में राखी सावंत को बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुलाया तो राखी सावंत ने चौंका देने वाले खुलासे किए। राखी सावंत ने कहा कि उन्हें रुबीना के पति अभिनव से प्यार हो गया है, राखी सावंत ने कहा कि मैं शादीशुदा होकर भी शादीशुदा नहीं हूं, और ऐसे में उनका किसी और के प्रति आकर्षित होना साधारण सी बात है। राखी सावंत ने कहा कि उन्हें अभिनव की बॉडी और उनके सिक्स पैक एब्स बहुत पसंद हैं। राखी सावंत ने कहा कि उन्हें उनके पति रितेश की बॉडी बिल्कुल पसंद नहीं है क्योंकि उनके एब्स नहीं हैं। बिग बॉस ने राखी सावंत से कहा कि राखी आप नेशनल टेलीविजन पर अपने पति की बुराई कर रही हैं। इस पर राखी सावंत ने कहा कि ओह सॉरी।

राखी ने खुद को बताया अभिनव की गर्लफ्रेंड

राखी ने आगे कहा कि वो बुराई नहीं कर रही हैं, लेकिन जो सच है वो सच है। राखी ने कहा कि रुबीना तो अभिनव के लिए आवाज उठाती ही हैं, लेकिन अब से वो भी अभिनव के लिए आवाज उठाएंगी। राखी ने कहा कि रुबीना पत्नी है तो मैं दूसरी पत्नी हूं। इसके बाद राखी ने कहा कि वो अभिनव की पत्नी तो नहीं हैं मगर गर्लफ्रेंड तो हैं। राखी ने कहा कि अब अर्शी हों या कोई और वो किसी को अभिनव को परेशान नहीं करने देंगी ना किसी को बुरी नजर से देखने देंगी, क्योंकि वो अभिनव से प्यार करती हैं।

राखी सावंत ने कहा- उन्हें मिली थी तलाक की धमकी

राखी सावंत ने बिग बॉस से बताया कि वो अपने पति से खुश नहीं हैं, राखी ने यह भी कहा कि उनके पति ने उन्हें तलाक की धमकी भी दी थी।

बिग बॉस ने कहा कि आपने हमेशा हमारा मनोरंजन किया है, अब वो जा सकती हैं। इस पर राखी ने बिग बॉस से पूछा कि क्या वो अभिनव को आई लव यू बोल सकती हैं? इस पर बिग बॉस ने कहा कि राखी इस बारे में हम कुछ नहीं कह सकते हैं। इसके बाद राखी वहां से चली जाती हैं और अभिनव शुक्ला के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश भी करती हैं।

Bigg Boss 14: राखी सावंत के साथ उनके पति रितेश भी मचाएंगे घर में धमाल, जल्द करने वाले हैं एंट्री  

हाल ही में बिग बॉस के एक एपिसोड के दौरान राखी सावंत अपने पति रितेश को याद करके रोती दिखी थीं, इसके बाद खबर आई कि अब राखी के पति रितेश उनका साथ देने के लिए घर में एंट्री लेने वाले हैं। 

Bigg Boss 14 January 4 Highlights: अभिनव-रुबीना में हुई लड़ाई, राहुल महाजन हुए घर से बेघर 

हाल ही में रुब एपिसोड के प्रोमो में बिग बॉस राखी सावंत को कॉन्फेशन रूम में बुलाते हैं। फिर उनसे सवाल पूछते है "कि उन्हें घर में कैसा लग रहा है?" जिसपर राखी जवाब देते हुए कहती हैं "वे अपने पति रितेश को काफी याद कर रही हों"। फिर उनसे पूछा गया अगर आपके लिए घर के स्टोर रूम में कुछ सरप्राइज हो तो? जिसके बाद प्रोमो खत्म हो जाता है, बिग बॉस के इस प्रोमो से इतना तो अनुमान लगाया जा सकता है राखी के पति घर में एंट्री लेने वाले हैं।

Bigg Boss 14 January 3 Highlights: सनी लियोनी पहुंची डॉक्टर बनकर, एजाज ने जाहिर किया पवित्रा के लिए प्यार

दरअसल, इन दिनों राखी की सिर्फ जैस्मिन से ही नहीं, बल्कि घर में विकास को छोड़, सभी सदस्यों से लड़ाई है। जैस्मिन और राखी दोनों ही एक-दूसरे से तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। जैस्मिन अपना गुस्सा शांत करने क लिए ये चीजे कर रही थीं। राखी के फैंस उनको बेहद पसंद करते है और पूरी तरह सपोर्ट भी देते हैं। उनकी एंटरटेनमेंट की वजह से लोग उन्हें और शो को देखना पसंद कर रहे हैं। अब ये देखने वाली बात होगी कि राखी के पति की घर में एंट्री के बाद क्या होता है?   

इन्हें भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत पर क्रिएटिव हेड गरिमा और राजन शाही का बयान पहली बार आया सामने 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन ने ऐसे शूट किया था सांसे रोक देने वाला सीन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जन्नत जुबैर से दिगांगना सूर्यवंशी तक, इन एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था नायरा का रोल

औरत बनने के बाद ऐसे दिखने लगे हैं डिजाइनर स्वप्निल शिंदे, सनी, दीपिका के कपड़े कर चुके हैं डिजाइन 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement