A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक से जैस्मीन भसीन तक, घर के अंदर जाने से पहले इन कंटेस्टेंट्स ने कही ये बात

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक से जैस्मीन भसीन तक, घर के अंदर जाने से पहले इन कंटेस्टेंट्स ने कही ये बात

शनिवार रात को धमाकेदार ग्रैंड प्रीमियर हुआ, जिसमें जाने-माने सितारों ने घर के अंदर एंट्री ली।

bigg boss 14 contestants name- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रुबीना से जैस्मीन तक कई जानी-मानी हस्तियां बिग बॉस 14 में शामिल हुई हैं

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का आगाज हो चुका है। शनिवार रात को धमाकेदार ग्रैंड प्रीमियर हुआ, जिसमें जाने-माने सितारों ने घर के अंदर एंट्री ली। इनमें मशहूर एक्टर एजाज खान, एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन, रुबीना दिलैक, साउथ अभिनेत्री निक्की तंबोली और सिंगर राहुल वैद सहित कई हस्तियां शामिल हैं।

शो में सबसे पहले कंटेस्टेंट के तौर पर एजाज खान स्टेज पर आए। उन्होंने दमदार परफॉर्मेंस दी। इसके बाद होस्ट सलमान खान ने उनसे कई सवाल पूछे। एजाज ने शो में जाने से पहले इंडिया टीवी से कहा कि वो दर्शकों को अपना दूसरा पहलू दिखाना चाहते हैं। एजाज ने ये भी बताया कि वो कैसे खेल खेलेंगे। 

Bigg Boss 14: घर में एंट्री लेते ही सोने की आदत को लेकर इन 2 कंटेस्टेंट्स की हुई बहस, इस एक्ट्रेस ने किया बीच बचाव

टीवी की 'नागिन' जैस्मिन भसीन भी 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट हैं। उन्होंने शो में जाने से पहले बताया कि उनकी रणनीति क्या रहेगी। घर के अंदर जाने से पहले क्या तैयारी की, जैस्मीन ने इसका भी जवाब दिया। 

'नागिन' की एक और अभिनेत्री पवित्रा पुनिया भी 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनी हैं। 

मशहूर सिंगर राहुल वैद्य ने खास बातचीत में बताया कि वो बिग बॉस के घर के अंदर लड़ाई-झगड़ों से कैसे डील करेंगे।

Bigg Boss 14: शो में एंट्री करने के चंद मिनट बाद ही इस कंटेस्टेंट को मिला KISS करने का टास्क, वरना भुगतनी होगी सजा

बिग बॉस 14 में एक कपल भी नज़र आएगा। ये और कोई नहीं, बल्कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला हैं। शो के लिए दोनों बेहद उत्साहित हैं। 

निशांत सिंह मल्कानी टीवी का जाना-पहचाना चेहरा हैं। उन्होंने बताया कि वो घर के अंदर किस रणनीति के साथ रहेंगे।