Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: शो में एंट्री करने के चंद मिनट बाद ही इस कंटेस्टेंट को मिला KISS करने का टास्क, वरना भुगतनी होगी सजा

राहुल वैद्य 'इंडियन आइडल' सीजन वन के प्रतियोगी रह चुके हैं। शो में आते ही राहुल ने पहले स्टेज पर परफॉर्मेंस दी। इसके बाद सिद्धार्थ, हिना और गौहर के टास्क का सामना करना पड़ा।

Shipra Saxena Written by: Shipra Saxena
Updated on: October 04, 2020 1:31 IST
Rahul Vaidya - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV Rahul Vaidya

'बिग बॉस 14' में एंट्री लेते ही घरवालों को अग्नि परीक्षा से गुजरना पड़ा। खास बात है कि ये अग्निपरीक्षा कंटेस्टेंट्स की शो के पुराने कुछ सितारों ने ली। ये पुराने प्रतियोगी बीते सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान हैं। इन सितारों ने कुछ घरवालों को फिलहाल रिजेक्ट किया तो कुछ को घर में एंट्री करते ही टास्क दिए। इन घरवालों में अब तक जिस कंटेस्टेंट को सबसे अजीब टास्क मिला है वो हैं राहुल वैद्य।

राहुल वैद्य 'इंडियन आइडल' सीजन वन के प्रतियोगी रह चुके हैं। शो में आते ही राहुल ने पहले स्टेज पर परफॉर्मेंस दी। इसके बाद सिद्धार्थ, हिना और गौहर के टास्क का सामना करना पड़ा। इन तीनों सितारों ने राहुल से कहा कि आपको अगर आज रात को सोना है तो आपको किसी लड़की से गाल पर किस करवाना होगा। इसके साथ ही एक गवाह भी चाहिए। यानी कि अगर आपको कोई लड़की किस करेगी तो ऐसा करते हुए एक गवाह का होना जरूरी है। 

Bigg Boss 14: घर में एंट्री लेते ही सोने की इस आदत को लेकर इन 2 कंटेस्टेंट्स की हुई बहस, इस एक्ट्रेस ने किया बीच बचाव

हिना खान ने राहुल से कहा कि अगर आप ऐसा कर पाए तो रात में सो सकते हैं। हिना खान की बातें सुनकर राहुल वैद्य को पहले तो टास्क सुनकर यकीन नहीं हुआ। उन्हें ऐसा लगा कि ये लोग मजाक कर रहे हैं। हालांकि बाद में राहुल को एहसास हो गया कि ये सही में टास्क है और उन्हें इसे करना है। फिलहाल राहुल इस टास्क को कर पाते हैं या फिर नहीं ये 'बिग बॉस 14' के आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। लेकिन इतना जरूर है कि इस टास्क को देखकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होने वाला है। 

आपको बता दें, इस बार के सीजन में ज्यादातर टीवी के नामी चेहरे ही आए हैं। वहीं दो चेहरे पंजाबी इंडस्ट्री से भी ताल्लुक रखते हैं। बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर खत्म होने के बाद एक प्रोमो भी दिखाया गया था। इस प्रोमो के मुताबिक शो में आने वाले एपिसोड में जैस्मिन भसीन और निक्की तम्बोली का जबरदस्त झगड़ा होगा। यहां तक कि जैस्मिन रो भी देंगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement