A
Hindi News मनोरंजन टीवी कविता कौशिक ने रिप्ड जींस बयान पर ली चुटकी, पुरुषों की सड़क किनारे नहाते हुए तस्वीर शेयर कर कही ये बात

कविता कौशिक ने रिप्ड जींस बयान पर ली चुटकी, पुरुषों की सड़क किनारे नहाते हुए तस्वीर शेयर कर कही ये बात

टेलीविजन एक्ट्रेस और 'बिग बॉस सीजन 14' की एक्स कंटेस्टेंट कविता कौशिक ने रिप्ड जींस विवाद पर चुटकी ली है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जो वायरल हो रही है।

Kavita Kaushik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAVITA KAUSHIK Kavita Kaushik

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के रिप्ड जींस पहनने पर हाल ही में विवादित बयान दिया था। इस बयान के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार रिप्ड जींस ट्रेंड करने लगा। साथ ही सीएम साहब के बयान पर कई सितारों ने प्रतिक्रिया भी दी। अब इस कड़ी में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं कविता कौशिक है। हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने वाली कविता कौशिक ने सड़क किनारे नहाते हुए पुरुषों की तस्वीर शेयर कर रिप्ड जींस विवादित बयान पर चुटकी ली है। 

कविता कौशिक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कुछ पुरुष सड़क किनारे नहाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को रिप्ड जींस विवाद से जोड़ते हुए एक्ट्रेस ने ट्वीट किया- 'प्रिय पुरुष, हम आपको खुले में नहाने देते हैं और आप लोगों की तरफ आकर्षित तक नहीं होते और न ही छेड़ते हैं। इसलिए प्लीज हमें हमारी रिप्ड जींस पहनने दो...फोटो जनहित में नहीं जारी।'

कविता कौशिक से पहले अदनान सामी और ताहिरा कश्यप ने भी रिप्ड जींस वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। ताहिरा कश्यप ने बिकिनी में तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लेखिका ने लिखा- 'कम से कम मैंने रिप्ड जींस नहीं पहनी है।' ताहिरा के इस कमेंट को रिप्ड जींस विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। ताहिरा के इस पोस्ट के बाद कई सेलिब्रिटीज उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी। 

ताहिरा कश्यप ने रिप्ड जींस विवाद पर तोड़ी चुप्पी, कैप्शन के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर हो रही वायरल

आपको बता दें, कविता कौशिक हाल ही में 'बिग बॉस सीजन 14' में भी नजर आई थीं। इन्होंने ना केवल इस रियलिटी शो में जबरदस्त खेला बल्कि एजाज खान से उनका झगड़ा भी खूब सुर्खियों में रहा था।