A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: तो क्या निक्की तंबोली ने फिनाले से पहले 6 लाख रुपये लेकर छोड़ दिया शो? जानें क्या है सच

Bigg Boss 14: तो क्या निक्की तंबोली ने फिनाले से पहले 6 लाख रुपये लेकर छोड़ दिया शो? जानें क्या है सच

सोशल मीडिया पर मिड वीक एविक्शन की खबरों ने जोर पकड़ा है। दावा किया जा रहा है कि निक्की ने 6 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया है। जानें क्या है इसके पीछे का असली सच।

Nikki Tamboli- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NIKKI TAMBOLI Nikki Tamboli

'बिग बॉस 14' फिनाले में महज 4 दिन बचे हैं। इस वक्त घर में कुल 5 कंटेस्टेंट्स हैं जिनकी किस्मत का फैसला 21 फरवरी को फिनाले में होगा। ऐसे में सोशल मीडिया पर मिड वीक एविक्शन की खबरों ने जोर पकड़ा है। सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट वायरल हो रहे हैं जिसमें दावा किया जा रहा है कि निक्की तंबोली 6 लाख रुपये लेकर घर से बेघर हो गई हैं। इस बीच एक और वीडियो आया है जो इन खबरों की पोल खोल रहा है। 

इस वक्त घर में रुबीना दिलैक, अली गोनी, राखी सावंत, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य हैं। इन सदस्यों में से एक नाम के फिनाले से पहले ही पैसा लेकर घर छोड़ने की खबरें आ रही हैं। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि निक्की तंबोली हैं। दरअसल, शो के होस्ट सलमान खान ने 'वीकेंड का वार' में कहा था कि कोई एक कंटेस्टेंट मिड वीक बाहर हो जाएगा। उसके बाद से निक्की तंबोली के एविक्ट होने की खबरें हैं। इन खबरों को जोर कुछ पोस्ट से मिला।

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने कर डाली 'बिग बॉस की चंपी' Video देखकर रोक नहीं पाएंगे हंसी

इन दावों के बीच सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ये भी कह रहे हैं निक्की अभी भी घर में हैं और बिग बॉस में अपने बेड पर हैं। वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि शो के मेकर्स ये सब कुछ अभी रिवील नहीं करना चाहते। 

देखिए वो वीडियो और ट्वीट्स जिसमें कहा जा रहा है कि निक्की अभी भी घर में हैं...

आपको बता दें, निक्की तंबोली शो की शुरुआत से ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। हालांकि शो में उनके बर्ताव की वजह से ज्यादातर लोग उन्हें बदतमीज कहते हैं। यहां तक कि शो के होस्ट सलमान खान ने भी निक्की को उनके बर्ताव के लिए कई बार टोका है।