Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने कर डाली 'बिग बॉस की चंपी' Video देखकर रोक नहीं पाएंगे हंसी

राखी सावंत के पास वो हुनर है जो तनाव भरे माहौल में भी आपको हंसने पर मजबूर कर सकता है। इस बार राखी सावंत ने बिग बॉस की ही चंपी कर दी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 17, 2021 11:16 IST
Rakhi Sawant in Bigg Boss 14- India TV Hindi
Image Source : ISNTAGRAM/COLORSTV Rakhi Sawant in Bigg Boss 14

बिग बॉस 14 अब अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है, थोड़े से कंटेस्टेंट बचे हैं औऱ चंद दिनों बाद फिनाले भी होने जा रहा है। ऐसे में लगातार फैंस को एंटरटेन कर रही राखी सावंत भी मूड में आ गई हैं। राखी यूं तो पिछले दिनों काफी चीख चिल्लाहट करती देखी गई लेकिन लगता है कि फिनाले से पहले वो अपने असली एंटरटेनिंग 

Bigg Boss 14 13 Feb: सलमान खान के सामने रोईं राखी सावंत, वैलेंटाइन डे पर दिशा करेंगे राहुल से प्यार का इजहार

सिर पर तेल की मालिश कर रही हैं और बिग बॉस से बातें भी करती जा रही हैं। राखी कह रही हैं कि बिगबॉस आप धूप में क्यों सो रहे हो. आपका इतना बड़ा टकला है. आपके टकले पर बहुत सारा तेल लग जाएगा। बिग बॉस आपके बाल कहां चले गए। फिर राखी तेल लगाते हुए स्टेचू से पूछती हैं कि अभी तो आपको 100 सीजन पूरे करने हैं, 14वें सीजन में ही ये हाल हो गया तो आगे कैसे होगा। फिर राखी बिग बॉस के स्टेचू की नाक में भी तेल डालती है।

राखी कहती हैं कि मैं आपकी नसें खोल रही हूं, आंखें बंद करो, बादल को देखो..ऐसे ही बातें करते हुए राखी इस स्टेचू की मालिश करती जा रही हैं और हंसती खिलखिलाती जा रही है। अंत में राखी पूछती है कि बिग बॉस आपको मजा आया या नहीं।

Bigg Boss 14: फिनाले वीक के पहले दिन RJ के मुश्किल सवाल, देखिए किसने दिया क्या जवाब

राखी का ये वीडियो घर के तनाव भरे माहौल में काफी राहत देने वाला है। राखी का ये अंदाज दिखाता है कि वो तनाव भरे माहौल में ही कैसे लोगों के चेहरे पर हंसी ला सकती है। पिछले दिनों सदस्यों के बीच आपसी तनाव को देखते हुए लग रहा था कि ऐसा माहौल फिर नहीं लौटने वाला। लेकिन राखी के पास वो हुनर है कि वो पल भर में तनाव पैदा कर सकती है और दूसरे ही पल लोगों को हंसने के लिए मजबूर कर सकती हैं। 

बिग बॉस पांच फाइल कंटेस्टेंट में राखी सावंत, अली गोनी, राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली बचे हैं। हालांकि सभी सदस्य दमदार कहे जा रहे हैं लेकिन जो टैलेंट राखी के पास है,वो फिलहाल किसी के पास नहीं दिख रहा है। राखी अपने इतने लंबे करियर में काफी बिंदास रही हैं, वो जो भी करती हैं काफी आत्मविश्वास के साथ करती हैं, इसलिए बाकी के चार कंटेस्टेंट को राखी से इस बार तगड़ी चुनौती मिलने वाली है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement