A
Hindi News मनोरंजन टीवी कविता कौशिक ने अभिनव पर लगाए शराब पीकर गंदे मैसेज भेजने के आरोप? रुबीना बोलीं- छोड़ूंगी नहीं

कविता कौशिक ने अभिनव पर लगाए शराब पीकर गंदे मैसेज भेजने के आरोप? रुबीना बोलीं- छोड़ूंगी नहीं

विकास गुप्ता ने अभिनव को चौंकाने वाली जानकारी दी, विकास ने बताया कि कविता कौशिक और उनके पति घर से बाहर उनके खिलाफ ऐसी बातें फैला रहे हैं जिसे सुनकर अभिनव के होश उड़ गए।

कविता कौशिक- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कविता कौशिक

Bigg Boss 14: बिग बॉस के एपिसोड्स दिन ब दिन दिलचस्प होते जा रहे हैं, आज बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा होगा जिसे सुनकर रुबीना दिलैक और अभिनव गुप्ता हैरान रह जाएंगे। दरअसल अभिनव और कविता पहले से एक दूसरे को जानते हैं ये बात तो हम सभी जानते हैं, लेकिन अब विकास गुप्ता ने कविता कौशिक और उनके पति का एक ऐसा इल्जाम अभिनव गुप्ता से शेयर किया जिसे सुनकर अभिनव के होश उड़ गए। विकास गुप्ता अभिनव से कहते हैं कि कविता और उनके पति के मुताबिक तुम शराब पीकर कविता को गंदे मैसेजेस भेजते थे। बिग बॉस ने आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है जिसमेें ये सारी बातें होती हैं। 

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा 1 साल की हुई पूरी, देखिए बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

विकास गुप्ता ने अभिनव से शेयर किया कविता का बड़ा क्लेम

विकास गुप्ता, अभिनव शुक्ला से कहते हैं- ''जब कविता यहां से गई बाहर ये निकला था, तुम कोई शॉर्ट फिल्म बना रहे थे, जिसमें उसने तुम्हारी बहुत हेल्प की थी, और उसके बाद उसने कहा कि तुम बहुत ज्यादा शराब पीते हो, तुम उनको बहुत गंदे गंदे मैसेजेस भेज रहे थे लगातार। और बहुत परेशान किया था।''  अभिनव विकास से कन्फर्म करते हुए कहते हैं- ''ये कविता का क्लेम है?'' इस पर विकास कहते हैं- ''हां ये कविता और उनके पति ने साफ साफ कहा है।''

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू उर्फ निधि भानुशाली गोवा में मना रही हैं छुट्टियां, तस्वीरें वायरल

ये सारी बातें अभिनव अपनी पत्नी रुबीना को बताते हैं और कहते हैं कि सिर्फ उसी ने ही नहीं बल्कि उसके पति ने भी ये कहा है। ये गलत और गंभीर आरोप है। रुबीना अभिनव से पूछती हैं कि शॉर्ट फिल्म प्रोफेशनली शूट की गई थी या पर्सनली? इस पर अभिनव कहते हैं कि ''एबसोल्यूटली प्रोफेशनली। पर्सनली क्या होगा इसमें?'' इस पर रुबीना कहती हैं कि क्या तुम्हारे पास उसके मैसेज हैं, अभिनव कहते हैं- ''बिल्कुल सारे मैसेज होंगे। लोग कितना गिर सकते हैं।'' रुबीना कहती हैं- ''मैं उन्हें छोड़ूंगी नहीं।''

देखिए बिग बॉस के इस एपिसोड का प्रोमो

कविता ने बिग बॉस के घर से बाहर आकर किया था ये ट्वीट

टेलीविजन अभिनेत्री कविता कौशिक रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' के घर को छोड़कर बाहर आ गई हैं। गेम में शामिल हुईं एक अन्य प्रतिभागी रुबीना दिलैक और उनके बीच हुई जुबानी जंग के चलते कविता ने गेम को बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया था और अब वह इस पर बात को करने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं। अभिनेत्री ने अपने ट्विटर अकांउट से ट्वीट करते हुए कहा, "प्यारे यूट्यूबर्स और जो भी मुझे इंटरव्यू के लिए कॉल या मैसेज कर रहे हैं, उन्हें बता दूं कि अगर मैं अधिक सफाई देने के बारे में सोचती, तो घर में ही रह जाती, शो से बाहर नहीं आती, आप कुछ भी लिख सकते हैं या कह सकते हैं, सिर्फ इतना कहूंगी कि अगर आप मुझे बुरा दिखाना चाहते हैं, तो बेशक दिखाएं, लेकिन इतने पर ही न रूके, मुझे एक डेविल के रूप में पेश करें।"

बिग बॉस के घर में एक बार फिर हुई अली गोनी की एंट्री

 बिग बॉस 14 में एक बार फिर से अली गोनी की एंट्री हो चुकी है। उन्हें देखकर एक बार फिर उनकी दोस्त जैस्मीन भसीन इमोशनल हो जाती हैं। हालांकि, घर के अंदर आते ही उन्होंने एजाज खान पर कमेंट कसना शुरू कर दिया। उनकी बातें सुनकर एजाज भी भड़क गए। कलर्स चैनल ने आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि अली को देखकर जैस्मीन भसीन खुशी से उछल पड़ती हैं। इसमें ये भी दिखाया गया है कि अली एजाज पर काफी भड़के हुए हैं। वो ये भी कहते हैं कि वो उन्हें आईना दिखाएंगे। 

Promo: घर में राखी सावंत की हुई एंट्री, निक्की तंबोली ने भी दिया सरप्राइज

कलर्स चैनल ने एक और प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि राखी सावंत और निक्की तंबोली की भी घर में एंट्री होगी।