Friday, March 29, 2024
Advertisement

'बिग बॉस' छोड़कर जा चुकी कविता कौशिक ने कहा- नहीं देना चाहती हूं सफाई

रुबीना दिलैक और उनके बीच हुई जुबानी जंग के चलते कविता ने गेम को बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया था और अब वह इस पर बात को करने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 04, 2020 20:51 IST
 कविता कौशिक- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAVITAKAUSHIK  कविता कौशिक

मुंबई: टेलीविजन अभिनेत्री कविता कौशिक रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' के घर को छोड़कर बाहर आ गई हैं। गेम में शामिल हुईं एक अन्य प्रतिभागी रुबीना दिलैक और उनके बीच हुई जुबानी जंग के चलते कविता ने गेम को बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया था और अब वह इस पर बात को करने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं। 

शुक्रवार को अभिनेत्री ने अपने ट्विटर अकांउट से ट्वीट करते हुए कहा, "प्यारे यूट्यूबर्स और जो भी मुझे इंटरव्यू के लिए कॉल या मैसेज कर रहे हैं, उन्हें बता दूं कि अगर मैं अधिक सफाई देने के बारे में सोचती, तो घर में ही रह जाती, शो से बाहर नहीं आती, आप कुछ भी लिख सकते हैं या कह सकते हैं, सिर्फ इतना कहूंगी कि अगर आप मुझे बुरा दिखाना चाहते हैं, तो बेशक दिखाएं, लेकिन इतने पर ही न रूके, मुझे एक डेविल के रूप में पेश करें।"

वरुण धवन और नीतू कपूर कोविड पॉजिटिव, अनिल कपूर की रिपोर्ट आई निगेटिव

शो के बुधवार के एपिसोड में हाउसमेट कपल रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला के साथ हुए झगड़े के बाद कविता गेम को बीच में ही छोड़कर घर से बाहर निकल आईं।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement