A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: एजाज खान के बारे में कविता कौशिक ने कह दी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर जमकर पड़ी फटकार

Bigg Boss 14: एजाज खान के बारे में कविता कौशिक ने कह दी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर जमकर पड़ी फटकार

कविता की बातें सुनकर घरवाले भी भड़क गए और कहा कि वो ज्यादा पर्सनल हो रही हैं।

kavita kaushik eijaz khan latest news- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @COLORSTV बिग बॉस 14: एजाज खान को लेकर कविता कौशिक ने किया खुलासा

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में रविवार को वीकेंड का वार में एजाज खान और कविता कौशिक के बीच बहस हुई, लेकिन इस दौरान कविता काफी पर्सनल हो गईं। उन्होंने एजाज के लॉकडाउन में डिप्रेशन में होने की बात नेशनल टीवी पर कह दी। साथ ही ये भी कहा कि वो दोस्त नहीं हैं। कविता यहीं पर ही नहीं रुकी, बल्कि ऐसी बातें भी बोल दी, जिसकी वजह से दर्शक नाराज हैं और कविता को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। 

दरअसल, सलमान खान ने कविता और एजाज के बीच एक टास्क कराया। उन्होंने घरवालों से कहा कि आपको आवश्यक और गैर आवश्यक के बीच चुनाव करना है और बताना है कि एजाज और कविता में कौन क्या है। इसके बाद 4 सदस्यों ने एजाज और 6 कंटेस्टेंट्स ने कविता को गैर आवश्यक बताया। इसके बाद कविता ने अपना आपा खो दिया और एजाज को लेकर निजी टिप्पणियां कर दीं।

'बिग बॉस 14' में शहनाज कौर गिल के लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, वायरल हो रही तस्वीरें

कविता ने कहा कि एजाज से उनकी सिर्फ 3 बार मुलाकात हुई है, लेकिन हम दोस्त नहीं हैं। मैंने उनकी कई बार मदद की है। लॉकडाउन में वो अकेले थे, उन्हें 1 हफ्ते तक खाना बनाकर खिलाया है। ये सुनते ही घरवाले कविता पर भड़क और कहा कि आप ज्यादा पसर्नल हो रही हैं। सिर्फ घरवाले ही नहीं, बल्कि ये सुनकर सलमान ने भी स्टेज छोड़ दिया। वहीं, ट्विटर पर लोग कविता को खरी-खोटी सुना रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि उनकी सोच बहुत छोटी है। 

देखिए ट्विटर पर कविता कौशिक को लेकर लोग क्या कह रहे हैं: