A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: अर्शी खान के लिए राहुल वैद्य के बिगड़े बोल, सबके सामने कह दी ये बात

Bigg Boss 14: अर्शी खान के लिए राहुल वैद्य के बिगड़े बोल, सबके सामने कह दी ये बात

बिग बॉस के घर में एक बार फिर दो कंटेस्टेंट की लड़ाई हो गई है। ये लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई कि कैरेक्टर पर सवाल खड़ा करने की नौबत आ गई।

RAHUL VAIDYA-ARSHI KHAN- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SCREENSHOT/COLORS TV RAHUL VAIDYA-ARSHI KHAN

बिग बॉस 14 के फिनाले में अब कुछ ही हफ्ते बचे हैं। ऐसे में सभी घरवाले अपना दांव-पेंच खेलने में लगे हुए हैं। हर कंटेस्टेंट स्क्रीन स्पेस के लिए कुछ भी करने को तैयार है। जो अब तक एक दूसरे के अच्छे थे वो भी दुश्मन बनते जा रहे हैं। यही वजह है कि घर में इन दिनों खूब लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं। देवोलीना और अर्शी  की लड़ाई के बाद अब राहुल वैद्य और अर्शी खान के बीच झगड़ा हो गया है।  

कपिल शर्मा के बेटे के जन्म के बाद सामने आई गिन्नी चतरथ की गोदभराई की तस्वीर, अनायरा संग आईं नजर

राहुल ने अर्शी खान के कैरेक्टर पर उठाया सवाल 

 राहुल वैद्य और अर्शी खान की लड़ाई ने गंभीर रूप ले लिया। लड़ाई करते-करते राहुल वैद्य का गस्सा इतना ज्यादा बढ़ गया कि उन्होंने अर्शी खान के कैरेक्टर पर कमेंट कर दिया। इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें राहुल और अर्शी दोनों ही किचन एरिया में खड़े नजर आ रहे हैं। वहां खड़े होकर राहुल कहते  हैं कि लोगों को जब अपने बच्चों से कहना होगा कि बुरा काम मत करो तो वो कहेंगे कि अर्शी खान मत बनो। 

कपिल शर्मा के पापा बनने पर सितारों ने दी बधाई, भारती ने लिखा- मेरे भाई की फैमिली आज....

राहुल वैद्य की ये बात अर्शी खान को रास नहीं आती है और वो भड़क जाती हैं। गुस्से से तिलमिलाई अर्शी का गुस्सा राहुल वैद्य  पर फूट जाता है। वो कहती हैं कि उनके कैरेक्टर के बारे में राहुल ऐसा नहीं बोल सकते हैं। दोनों के बीच ये नोंक-झोंक काफी देर तक चलती है। दरअसल, अर्शी खान बीते कुछ दिनों से अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक के साथ दोस्ती निभा रही हैं। अब ये बात अली गोनी और राहुल वैद्य को हजम नहीं हो रही है। इसी वजह से अर्शी अब राहुल वैद्य के टारगेट पर हैं।

कपिल शर्मा के घर से आई खुशखबरी, पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म  

देवोलीना और अर्शी खान में भी हुई लड़ाई

राहुल वैद्य के अलावा अर्शी खान और देवोलीना भट्टाचार्जी में भी लड़ाई हो गई। दोनों के बीच भी किचन एरिया में लड़ाई हुई जब अर्शी ने प्याज छीलने से मना कर दिया। इससे जुड़ा भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। लड़ाई के बीच में देवोलीना का गुस्सा इस कदर बढ़ जाता है कि वो बरतन फेंकने लग जाती हैं। ऐसे में वहां खड़े अभिनव शुक्ला को चोट लग जाती है। 

इन सभी तकरारों के बीच एक अच्छी बात भी हुई है। वो ये कि राहुल वैद्य  और निक्की तम्बोली के बीच रिश्ते सुधरने लग गए हैं।  दोनों ने एक-दूसरे के साथ बैठ कर सारे गिले-शिकवे दूर कर लिए हैं। साथ ही राहुल वैद्य ने निक्की तम्बोली से वादा किया है कि वो बुरे वक्त में हमेशा उनका साथ देंगे। अब देखने वाली बात ये होगी कि कौन किसका साथ देता है और कौन नहीं?