A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने शादी टूटने की खबरों पर दिया ये जवाब

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने शादी टूटने की खबरों पर दिया ये जवाब

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स बनकर आए हैं।

 रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला, rubina dilaik, abhinav shukla- India TV Hindi Image Source : COLORS TV TWITTER  रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला

बिग बॉस 14: बिग बॉस 14 में इस बार टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने पति और एक्टर अभिनव शुक्ला संग कंटेस्टें बनकर आई हैं। सलमान खान से बात करते हुए रुबीना और अभिनव से लॉकडाउन का उनका अनुभव और झगड़े के बारे में बात की। इसके बाद सलमान खान ने उनका बीबीक्यू टेस्ट लिया, जिसमें एंटरटेनमेंट जगत के कई पत्रगकार शामिल हुए। 

इस दौरान इंडिया टीवी की चारुल मलिक ने जब रुबीना से पूछा कि ऐसी खबरें आई थीं कि आपकी शादी टूट रही है, इस बात में कितनी सच्चाई है? जवाब में अभिनव ने कहा कि लॉकडाउन का वक्त हर किसी के लिए भारी रहा। हमारे लिए भी रहा, शुरू में हमारे झगड़े हुए, मगर हमें खुशी है कि हम उस पल से निकल आए हैं।

Bigg Boss 14: सलमान खान के साथ स्टेज पर मस्ती कर रहे सिद्धार्थ, हिना और गौहर, तीनों का होगा घर पर कब्जा

रुबीना और अभिनव के अलावा इस बार कंटेस्टेंट बनकर निशांत सिंह मल्कानी, जैस्मिन भसीन, एजाज खान, निक्की तंबोली, जान कुमार सानू और राधे मां जैसे लोग भी शामिल हुए हैं। 

Bigg Boss 14: 12 नए कंटेस्टेंट्स के अलावा घर में एंट्री कर सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला सहित ये 3 सितारे

नए घर की झलकियां

कलर्स चैनल ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें आलीशान घर की झलकियां दिखाई हैं। इस बार कंटेस्टेंट्स स्पा, रेस्टोरेंट, मॉल और थियेटर का भी लुत्फ उठा सकेंगे।