A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: राखी सावंत पर पानी फेंकने वाली रुबीना दिलैक को घर में मिली सजा, लेकिन बाहर मिला सपोर्ट

Bigg Boss 14: राखी सावंत पर पानी फेंकने वाली रुबीना दिलैक को घर में मिली सजा, लेकिन बाहर मिला सपोर्ट

रुबीना के पति और घर के सदस्य अभिनव शुक्ला को राखी ने अपशब्द कहे थे, जिसके बाद गुस्से में आकर रुबीना ने राखी पर पानी फेंक दिया।

bigg boss 14 rubina dilaik nominated- India TV Hindi Image Source : TWITTER: COLORSTV राखी सावंत पर पानी फेंकने के लिए रुबीना दिलैक को मिली सजा 

मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक 'बिग बॉस 14' के टिकट टू फिनाले टास्क में एक सजा के तौर पर भाग नहीं लेंगी, क्योंकि उन्होंने अपने सह-प्रतिभागी राखी सावंत के ऊपर पानी फेंका था। बिग बॉस ने रुबीना को शो की बची हुई अवधि के लिए नॉमिनेट कर दिया है। 

राखी ने शो के एक आगामी एपिसोड में रुबीना के पति और घर के सदस्य अभिनव शुक्ला को 'ठरकी' कहकर बुलाया, जिसके चलते गुस्से में आकर रुबीना ने राखी पर पानी फेंक दिया।

इसका नतीजा ये हुआ कि रुबीना टिकट टू फिनाले टास्क में भाग नहीं ले पाएंगी। बिग बॉस ने उन्हें फिनाले वीक तक के लिए नॉमिनेट किया है।

बिग बॉस के घर में हुए इस हंगामे के बाद कई सेलेब्स और फैंस रुबीना के सपोर्ट में आ गए हैं।

Bigg Boss 14 Promo: अर्शी खान पर भड़की देवोलीना ने खो दिया आपा, फेंके बर्तन, चीख-चीख कर रोईं

इन सेलेब्स ने दिया रुबीना का साथ 

रुबीना की बहन ने किया ट्वीट

काम्या पंजाबी ने भी रुबीना का साथ देते हुए  ट्वीट किया, "खैर, मैं भी वही करती, जो रुबीना ने किया। राखी सावंत को ये जानने की जरूरत है कि कहां पर रुकना है।"

एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े ने लिखा, "मैंने शायद कुछ और बुरा किया होता। रुबीना दिलैक हम तुम्हारे साथ हैं।"

विकास कालंतरी ने लिखा, "मेरे लिए इस साल बिग बॉस की विनर रुबीना दिलैक ही हैं। मुझे अभिनव का खेल भी पसंद आ रहा है। सच्चा जेंटलमैन।"

Bigg Boss 14 Promo: राखी ने अभिनव शुक्ला को कहे अपशब्द तो रुबीना ने आपा खोकर कर दिया ये काम

फैंस ने भी किया रुबीना को सपोर्ट: