Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14 Promo: अर्शी खान पर भड़की देवोलीना ने खो दिया आपा, फेंके बर्तन, चीख-चीख कर रोईं

कलर्स चैनल ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया है, जिसमें देवोलीना बेहद गुस्से में दिखाई दे रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 04, 2021 12:29 IST
bigg boss 14 latest promo - India TV Hindi
Image Source : INSTA: ARSHIKOFFICIAL/DEVOLEENA देवोलीना भट्टाचार्जी ने खो दिया आपा, अर्शी खान पर फेंके बर्तन

बिग बॉस 14 में जबरदस्त इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है। पहले राखी सावंत ने अपने पति को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया। इसके बाद उनकी अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक से झगड़ा हो गया। इस झगड़े के दौरान रुबीना ने उग्र होते हुए राखी के मुंह पर बाल्टी से भरकर पानी फेंक दिया। अब देवोलीना भट्टाचार्जी का भयंकर गुस्सा देखने को मिलेगा। 

कलर्स चैनल ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया है। इसमें दिखाया गया है कि अर्शी खान द्वारा परिवार के खिलाफ कुछ बोले जाने के बाद देवोलीना अपना आपा खो देती हैं। इसके बाद वो अर्शी पर कटोरियां फेंकने लगती हैं। घर के बर्तन तोड़ देती हैं। वो अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाती हैं और चीखने-चिल्लाने लगती हैं। 

Bigg Boss 14 Promo: राखी ने अभिनव शुक्ला को कहे अपशब्द तो रुबीना ने आपा खोकर कर दिया ये काम

बता दें कि देवोलीना शो में पिछले कंटेस्टेंट की प्रॉक्सी बनकर आई हैं। इससे पहले वो बिग बॉस सीजन 13 में नज़र आ चुकी हैं, जहां उनकी सिद्धार्थ शुक्ला से भयंकर लड़ाई हुई थी। हेल्थ खराब होने की वजह से उन्होंने मजबूरी में बीच में ही BB 13 छोड़ दिया था। 

बिग बॉस 13 में देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के बीच काफी गहरी दोस्ती दिखाई गई थी। घर से बाहर निकलने के बाद भी दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement