A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने TV के लिए चुपके से दिया था ऑडिशन, सुनाई दिलचस्प कहानी

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने TV के लिए चुपके से दिया था ऑडिशन, सुनाई दिलचस्प कहानी

जैस्मीन के साथ बात करते हुए रुबीना ने बताया कि कैसे वह अपनी परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने में सफल रही और एक ऑडिशन के लिए चुपके से चली गईं।

 Bigg Boss 14 Rubina Dilaik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रुबीना दिलैक
टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और सबकी चहेती 'छोटी बहू' रुबीना दिलैक इन दिनों रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में नज़र आ रही हैं। उन्होंने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ इस शो में हिस्सा लिया है। फैंस उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं। उन्होंने घर के अंदर अपनी जिंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताया है। 
 
जैस्मीन के साथ बात करते हुए रुबीना ने बताया कि कैसे वह अपनी परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने में सफल रही और एक ऑडिशन के लिए चुपके से चली गईं। उन्होंने कहा, "मेरा फर्स्ट टेक, 17 रीटेक्स किए मैंने। मेरे को चंडीगढ़ से ऑडिशन करके लेके आए। मैं मिस नॉर्थ इंडिया जीती थी उस टाइम, तो मेरी बहन बोलती है, यहां बॉम्बे से कोई प्रोडक्शन हाउस आया है, ऑडिशन ले रहे हैं। मैंने कहा पागल है? इंग्लिश का एग्जाम है। मैंने कहा नहीं यार, बहुत डांट पड़ेगी। तो हम ने ऑडिशन दिया और वही से शिमला की बस ली। मुझे तो कुछ आता भी नहीं है। प्रश्न पत्र की तरह स्क्रिप्ट रट रही थी। पूरा पेज मैंने एक साथ में एक ही फ्लो में बोल दिया। उन्होंने मुझे 10-15 ब्रीफ किया। आप फिर से जो समझ में आता है, वो करके आओ।"
 
 
इसके बाद रुबीना ने आगे कहा, "10-15 दिन के बाद, लैंडलाइन पर फोन आ रहे हैं। मम्मी रोज स्कूल के बाद आती, कहती है, तुमने किसी को नंबर दिया है? कॉल्स आ रहे हैं? हम डर गए। उस टाइम प्रैंक कॉल्स बहुत होते थे। फिर 15 दिन बाद, पापा के फोन पर फोन आया। क्योंकि उन्हें लैंडलाइन पर रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा था, इसलिए उन्होंने मिस नॉर्थ इंडिया ऑर्गनाइज करने वालों को कॉल किया और मेरे पिता से कॉन्टैक्ट किया और कहा, ''हमको चाहिए, लेकर आओ। एग्जाम खत्म हो गए थे। पापा ने बात की उनसे और उन्होंने कहा बॉम्बे आना पड़ेगा।"
 
आप वूट पर बिग बॉस एक्स्ट्रा मसाला पर इस क्लिप को देख सकते हैं।