1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गौहर खान 22 नवंबर को ज़ैद दरबार से करने जा रही हैं शादी? जानिए बिग बॉस 7 की विनर ने क्या कहा

गौहर खान 22 नवंबर को ज़ैद दरबार से करने जा रही हैं शादी? जानिए बिग बॉस 7 की विनर ने क्या कहा

जैद बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे और कोरियोग्राफर हैं। जब से गौहर ने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो की एक सीरीज पोस्ट की है, तब से यह अफवाह फैल रही है कि यह दोनों डेट कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 22, 2020 9:40 IST
गौहर खान और जैद दरबार, gauhar khan, zaid darbar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- GAUHAR KHAN गौहर खान और जैद दरबार

इस्माइल दरबार के बेटे ज़ैद के साथ गौहर खान की शादी की अफवाहें तब से ज़ोरों पर हैं, जब से बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर फ़ोटो और वीडियो की एक सीरीज पोस्ट की है, तब से ही लग रहा है दोनों बेहद क्लोज हैं। दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी। खबर आई कि 22 नवंबर को गौहर और जैद शादी करने जा रहे हैं।

अब एक्ट्रेस गौहर खान ने इस बात का खंडन किया है। बता दें जैद बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे और कोरियोग्राफर हैं। जब से गौहर ने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो की एक सीरीज पोस्ट की है, तब से यह अफवाह फैल रही है कि यह दोनों डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं, अफवाहें तब और तेज हो गईं जब इस्माइल की पत्नी आयशा ने उनकी शादी के बारे में बात करते हुए एक पोर्टल को बताया, "हमने किसी तारीख पर चर्चा नहीं की है। लेकिन हां, अगर ज़ैद और गौहर कल या छह महीने बाद या आज भी फैसला करते हैं, तो हम उसके लिए तैयार हैं जो वे चाहते हैं।”

गौहर खान इस्माइल दरबार के बेटे जैद को कर रही हैं डेट, पिता ने किया कंफर्म

वहीं जैद के पिता इस्माइल दरबार ने कहा- "गौहर लगभग 4 घंटे हमारे साथ थी, हमने एक साथ बिरयानी डिनर किया था। अगर वाइब्स अच्छे नहीं हैं, तो मुझे नहीं लगता कि कोई भी 4 मिनट से अधिक समय तक बैठ सकता है। आज के समय में। मेरे बेटे ज़ैद ने मुझे बताया कि वे एक-दूसरे के बारे में गंभीर हैं। मुझे बिल्कुल कोई आपत्ति नहीं है। एक पिता के रूप में, मैंने उसे एक बार बताया था कि वह उससे 5 साल बड़ी है और यह सुनिश्चित कर ले कि यह असली प्यार है। अगर आप शादी करने जा रहे हैं। मेरे बेटे को यकीन है। और उस समय से, गौहर ने हमारे साथ बिताया, मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि वह उसकी बहुत देखभाल करती है। इसके अलावा, मेरी पत्नी आयशा क भी गौहर पसंद आई है।"

हालांकि, ऐसा लगता है कि गौहर अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं। क्योंकि एक इंटरव्यू में गौहर ने कहा- "ये सिर्फ अफवाहें हैं। अगर शादी होगी तो मैं आपको इसके बारे में बता दूंगी।"

गौहर खान बिग बॉस 7 की विजेता रह चुकी हैं और बिग बॉस 14 में सीनियर के रूप में दिखाई दीं।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment