1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गौहर खान इस्माइल दरबार के बेटे जैद को कर रही हैं डेट, पिता ने किया कंफर्म

गौहर खान इस्माइल दरबार के बेटे जैद को कर रही हैं डेट, पिता ने किया कंफर्म

गौहर खान और जैद दरबार साथ में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जैद के पिता इस्माइल दरबार ने कंफर्म किया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 19, 2020 9:31 IST
gauahar khan and zaid darbar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GAUAHARKHAN/ZAID_DARBAR गौहर खान और जैद दरबार

एक्ट्रेस गौहर खान और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर जैद दरबार दोनों लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। गौहर ने अपना जन्मदिन भी जैद के साथ सेलिब्रेट किया था। दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें आ रही थीं मगर दोनों में से किसी ने ऑफिशियली कंफर्म नहीं किया था। मगर अब जैद के पिता इस्माइल दरबार ने कंफर्म कर दिया है कि गौहर और जैद रिलेशनशिप में हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में इस्माइल दरबार ने कंफर्म किया कि गौहर और जैद रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने कहा- जैद ने अपनी सौतेली मां को फोन करके अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया। जैद अपने पिता के साथ नहीं रहते हैं। इस बात पर म्यूजिक डायरेक्टर ने कहा- कुछ तो लोग करेंगे, लोगों का काम है कहना। लेकिन हां मेरा रिश्ता मेरे बच्चों के साथ एक बाप और बच्चे का रिश्ता जैसा होना चाहिए बिल्कुल वैसा ही है। बदतमीजी वाला रिश्ता नहीं है। जैद मुझे बता देगा कि वह गौहर को डेट कर रहा है।

इस्माइल दरबार ने आगे कहा- जैद ने इस्माइल दरबार की पत्नी आयशा को फोन करके गौहर के बारे में बताया। बहुत तारीफ कर रहा था गौहर की। जब उनसे पूछा गया कि क्या जैद और गौहर रिलेशनशिप में हैं? तो उन्होंने कहा- हां।

इस्माइल दरबार ने कहा- अगर जैद और गौहर शादी करते हैं तो मैं गौहर को आशीर्वाद दूंगा। अगर जैद गौहर से शादी करना चाहता है तो मुझे क्या ऐतराज होगा? जैद 29 साल का है और उसे पता है कि वह क्या कर रहा है। जैद को उनकी मां ने कहा है कि अगर वो खुश है तो हम भी खुश हैं। वह इतना समझदार है कि अपने फैसले खुद ले सके।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X