A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14 के रनरअप राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ वकेशन के लिए रवाना, हेलीकॉप्टर से शेयर की तस्वीर

Bigg Boss 14 के रनरअप राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ वकेशन के लिए रवाना, हेलीकॉप्टर से शेयर की तस्वीर

'बिग बॉस' सीजन 14 के रनरअप और मशहूर सिंगर राहुल वैद्य अपनी लेडी लव के साथ वकेशन मनाने के लिए रवाना हो गए हैं।

Rahul Vaidya and Disha Parmar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAHUL VAIDYA Rahul Vaidya and Disha Parmar

'बिग बॉस' सीजन 14 के रनरअप और मशहूर सिंगर राहुल वैद्य अपनी लेडी लव के साथ वकेशन मनाने के लिए रवाना हो गए हैं। इस बात की जानकारी राहुल वैद्य ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से दी। अपने फैंस के साथ ये जानकारी शेयर करते हुए राहुल ने जो तस्वीर दिशा परमार के साथ शेयर की है वो काफी वायरल हो रही है। 

शहनाज गिल का Nerdy Look हुआ वायरल, फैंस ने कहा- 'मेरी चश्मिश'

इस तस्वीर में राहुल और दिशा हेलीकॉप्टर में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए राहुल ने एक खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है। राहुल ने लिखा- 'चलो ले चले तुम्हें, तारों के शहर में...कुछ दिनों के लिए मुंबई से दूर मेरी क्यूटी क्वीन के साथ।' 

राहुल और दिशा की इस तस्वीर को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर में राहुल डेनिम जींस के साथ सफेद रंग की टी शर्ट पहने हुए हैं तो वहीं दिशा डेनिम जींस के साथ काले रंग का टॉप पहने दिखाई दे रही हैं। दोनों एक साथ तस्वीर में काफी क्यूट और स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। 

इससे पहले राहुल ने दिशा के साथ अपनी कुछ और तस्वीर भी शेयर की थीं। ये तस्वीर 'बिग बॉस' से बाहर आने के बाद की हैं। इन तस्वीरों को राहुल ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा था- 'बैक टू मॉय डायरेक्शन (मेरी दिशा)।' इस तस्वीर में राहुल लाल रंग की हुडी जैकेट पहने हुए हैं जबकि दिशा सफेद रंग की ड्रेस में नजर आईं। 

Watch: राखी सावंत की मां की मदद के लिए आगे आए सोहेल खान, कहा- किसी भी चीज की जरूरत हो तो...

आपको बता दें, 'बिग बॉस 14' से बाहर आते ही राहुल वैद्य सिद्धि विनायक मंदिर भी गए थे।  इस दौरान राहुल वैद्य ने हाथ में सलमान खान द्वारा गिफ्ट किया ब्रेसलेट पहने दिखे थे। वहां मौजूद राहुल के फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया और उनके साथ तस्वीरें भी क्लिक कराई थीं।