Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शहनाज गिल का Nerdy Look हुआ वायरल, फैंस ने कहा- 'मेरी चश्मिश'

शहनाज ने नर्डी लुक में अपनी नई फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर छा गई है। उनके फैंस को उनका ये अवतार खूब पसंद आ रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 27, 2021 13:26 IST
shehnaz gill nerdy look latest instagram post goes viral from canada- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SHEHNAAZGILL शहनाज गिल का 'नर्डी लुक' हुआ वायरल 

'बिग बॉस 13' से लोकप्रियता हासिल करने वाली और 'पंजाब की कैटरीना कैफ' के रूप में जानी जाने वाली शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग के लिए कनाडा में हैं। इस बीच उन्होंने नर्डी लुक में अपनी नई फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर छा गई है। उनके फैंस को उनका ये अवतार खूब पसंद आ रहा है। 

इस फोटो में शहनाज दो पोनीटेल और चश्मे में नज़र आ रही हैं। उनकी इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा- 'कनाडियन लुक' को दूसरे फैन ने कमेंट किया- 'मेरी चश्मिश।'

शहनाज गिल के लेटेस्ट फोटोशूट से नहीं हटेगी आपकी नज़र, तस्वीरें हो रही हैं Viral

इससे पहले उन्होंने अपने कमरे में ही फोटोशूट कर कुछ तस्वीरें फैंस के लिए साझा की थीं। इसमें वो मैरून कलर के ऑफ शोल्डर टॉप और डेनिम में नज़र आ रही हैं। आपको बता दें कि शहनाज इस समय कनाडा में क्वारंटीन में हैं। उन्होंने खुद इंस्टाग्राम लाइव पर ये जानकारी दी थी। उन्होंने ये भी बताया कि वो जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी तो फिल्म के बारे में भी अपडेट्स देंगी। 

शहनाज ने कुछ दिनों पहले ही जम्मू कश्मीर में बादशाह और उचाना अमित के साथ नए गाने की शूटिंग की थी। इसका टाइटल 'फ्लाई' है, जिसका पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'जल्द ही आने वाला है।'

उन्होंने बादशाह और उचाना अमित के साथ और भी फनी वीडियो शेयर किए थे। 

Photos: शहनाज गिल ने कराया लेटेस्ट फोटोशूट, कनाडा में कर रही हैं फिल्म की शूटिंग

शहनाज की नई फिल्म की बात करें तो पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ इस दशहरे में आ रही फिल्म 'हौसला रख' के लिए निर्माता की कुर्सी संभाल रहे हैं। फिल्म में दिलजीत अभिनय करते भी नजर आएंगे। इसमें सोनम बाजवा, शहनाज गिल जैसी अभिनेत्रियां भी हैं। यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के फर्स्ट लुक को साझा किया है। इसमें स्केच्ड वर्जन में दिलजीत एक बेबी कैरियर और एक मुस्कुराते हुए बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं।

दिलजीत और सोनम एक जोड़ी के रूप में पहले से ही काफी मशहूर हैं। साल 2019 में आई हिट फिल्म 'शदा' के गाने 'टॉमी' में इन दोनों के डांस को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

'हौसला रख' में गिप्पी ग्रेवाल के बेटे शिंडा ग्रेवाल भी हैं। फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारियों का अभी और खुलासा नहीं किया गया है।

(IANS इनपुट के साथ) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement