Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. शहनाज गिल के लेटेस्ट फोटोशूट से नहीं हटेगी आपकी नज़र, तस्वीरें हो रही हैं Viral

शहनाज गिल के लेटेस्ट फोटोशूट से नहीं हटेगी आपकी नज़र, तस्वीरें हो रही हैं Viral

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 26, 2021 9:49 IST
  • बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल एक ऐसा नाम बन गई हैं, जो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वो चाहे कोई फोटो अपलोड कर दें या खुद से जुड़ा कोई अपडेट शेयर कर दें, उनसे जुड़ी खबरें फौरन चर्चा में आ जाती हैं। 'पंजाब की कैटरीना कैफ' ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है और इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें छा गई हैं। 
 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल एक ऐसा नाम बन गई हैं, जो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वो चाहे कोई फोटो अपलोड कर दें या खुद से जुड़ा कोई अपडेट शेयर कर दें, उनसे जुड़ी खबरें फौरन चर्चा में आ जाती हैं। 'पंजाब की कैटरीना कैफ' ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है और इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें छा गई हैं। 

     

  • शहनाज गिल ने मैरून रंग का ऑफ शोल्डर टॉप और डेनिम पहना हुआ है। हल्के मेकअप और खुले बालों में वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं। हर कोई उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहा है। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    शहनाज गिल ने मैरून रंग का ऑफ शोल्डर टॉप और डेनिम पहना हुआ है। हल्के मेकअप और खुले बालों में वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं। हर कोई उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहा है। 

  • बता दें कि शहनाज इन दिनों कनाडा में हैं। वो अपनी नई पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वो दिलजीत दोसांझ के साथ नज़र आने वाली हैं। उनके फैंस इस मूवी की रिलीज का अभी से ही इंतजार कर रहे हैं। शहनाज इंस्टाग्राम स्टेटस पर भी कनाडा के वीडियो शेयर करती रहती हैं। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    बता दें कि शहनाज इन दिनों कनाडा में हैं। वो अपनी नई पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वो दिलजीत दोसांझ के साथ नज़र आने वाली हैं। उनके फैंस इस मूवी की रिलीज का अभी से ही इंतजार कर रहे हैं। शहनाज इंस्टाग्राम स्टेटस पर भी कनाडा के वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

  • इन दिनों शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की शादी की खबरें भी जोरों पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने शादी कर ली है। हालांकि अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। सिद्धार्थ ने हाल ही में ट्विटर पर उन ट्रोल्स को भी करारा जवाब दिया था, जो उनकी और शहनाज की दोस्ती पर सवाल उठा रहे थे। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    इन दिनों शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की शादी की खबरें भी जोरों पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने शादी कर ली है। हालांकि अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। सिद्धार्थ ने हाल ही में ट्विटर पर उन ट्रोल्स को भी करारा जवाब दिया था, जो उनकी और शहनाज की दोस्ती पर सवाल उठा रहे थे। 

  • गौरतलब है कि शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात 'बिग बॉस' के घर में हुई थी। वहां दोनों की मस्ती, नोंकझोंक, रूठना-मनाना खूब पसंद आया था। उनकी बॉन्डिंग के फैंस दीवाने हैं। यही वजह है कि वो उन्हें प्यार से SidNaaz कहकर बुलाते हैं। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    गौरतलब है कि शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात 'बिग बॉस' के घर में हुई थी। वहां दोनों की मस्ती, नोंकझोंक, रूठना-मनाना खूब पसंद आया था। उनकी बॉन्डिंग के फैंस दीवाने हैं। यही वजह है कि वो उन्हें प्यार से SidNaaz कहकर बुलाते हैं। 

  • शहनाज और सिद्धार्थ दो म्यूजिक वीडियो में नज़र आ चुके हैं, जिनका नाम 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' है। खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही तीसरे म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    शहनाज और सिद्धार्थ दो म्यूजिक वीडियो में नज़र आ चुके हैं, जिनका नाम 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' है। खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही तीसरे म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे। 

  • शहनाज ने हाल ही में जम्मू कश्मीर में रैपर और सिंगर बादशाह के साथ नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की है। उनका ये गाना भी जल्द ही रिलीज होगा। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    शहनाज ने हाल ही में जम्मू कश्मीर में रैपर और सिंगर बादशाह के साथ नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की है। उनका ये गाना भी जल्द ही रिलीज होगा।