A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 14: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन शो में आएंगे नज़र? यहां जानिए सच्चाई

बिग बॉस 14: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन शो में आएंगे नज़र? यहां जानिए सच्चाई

राजीव सेन जल्द ही विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'इति' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं।

क्या बिग बॉस 14 में नज़र आएंगे सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन?- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @RAJEEVSEN9 क्या बिग बॉस 14 में नज़र आएंगे सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन?

टीवी की दुनिया में सबसे पॉपुलर शोज में से एक बिग बॉस के 14वें सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन इस शो में नज़र आ सकते हैं। उन्हें सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, उन्होंने खुद इसको लेकर नया खुलासा किया है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया के करीबी सूत्रों के मुताबिक, राजीव सेन को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है और वो अकेले ही इसका हिस्सा बनना चाहते हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब राजीव को शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, अभी तक इसको लेकर कुछ भी कंफर्म या फाइनल नहीं हुआ है। अभी फीस को लेकर भी बातचीत चल रही है।

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव और चारु असोपा के बीच चल रही है खटपट? इंस्टा पर डिलीट की एक-दूसरे की तस्वीरें

 

राजीव को पिछले साल यानि बिग बॉस 13 के लिए भी ऑफर किया गया था और पिछले सीजन में उनकी पत्नी चारू असोपा भी हिस्सा लेना चाहती थीं। लेकिन उस वक्त उनके भाई की शादी हो रही थी और बिजी होने के चलते वो शो का हिस्सा नहीं बन पाए। 

हालांकि, रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि जब राजीव से संपर्क किया गया, तो उन्होंने इस खबर को खारिज कर दिया। राजीव ने इन्हें अफवाह कहा और बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा बनने से इनकार किया। उन्होंने कहा, 'मुझे पिछले साल संपर्क किया गया था और ये सभी अफवाहें हैं।'

पति राजीव सेन से अलग होने की खबरों के बीच चारु असोपा ने किया ये पोस्ट

बता दें कि राजीव सेन इन दिनों अपनी पत्नी चारू असोपा संग रिश्ते में कड़वाहट हो लेकर सुर्खियों में हैं। 

राजीव सेन 'इति: कैन यू सॉल्व योर ओन मर्डर' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे। उनका कहना है कि अपनी कलाकारी को व्यक्त करने की एक दबी इच्छा उनमें हमेशा से ही रही है। राजीव ने कहा, "फिल्में, एक्टिंग, परफॉर्म करना ये मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा रहा है। अपने डेब्यू के लिए एक अच्छी कहानी में इतनी बेहतरी से लिखे किसी किरदार और यूनिक थ्रिलर को पाकर मैं सम्मानित हूं।" 

यह फिल्म विशाल मिश्रा द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसमें विवेक ओबेरॉय भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।