Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव और चारु असोपा के बीच चल रही है खटपट? इंस्टा पर डिलीट की एक-दूसरे की तस्वीरें

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। क्या दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 09, 2020 18:08 IST
rajeev sen and charu asopa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHMITASEN47 राजीव सेन और चारु असोपा

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा बीते साल शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।मगर अब लग रहा है इस कपल के बीच खटपट चल रही है।

राजीव और चारु दोनों ने इंस्टाग्राम पर दोनों की साथ वाली तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। और अपनी एनिवर्सरी पर भी कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है। कुछ समय पहले भी राजीव और चारु के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आई थं मगर राजीव से इन खबरों का खंडन कर दिया था। अब दोनों का फोटोज डिलीट करना इन कयासों को हवा दे रहा है।

चारु ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-नाराज क्यों होते हो, चले जायेंगे बहुत दूर, जरा टूटे हुए दिल के टुकड़े तो उठा लेने दो। इसके बाद एक और तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- कशमकश से भरी जिंदगी तोहमतें भी बेशुमार हैं।। यह काफिला है शिकायतों का, लोग केवल सवाल करते हैं।। समझना है तो खुद को ही समझ ,बेगैरत समझ जाए तो क्या बात है?? मसले तो रोज आएंगे जीवन में, हल कौन से होंगे यह सवाल नासूर है?????? मिजाज वाकिफ भी है और नाकाफी भी, वजूदे मिसाल क्या बनेंगे सवाल बाकी है अभी।।।। नाराज रिश्तो को नाराज ही रहने दो,समुंद्र में पत्थर फेंकने से तरंगे बनती हैं पानी बहता नहीं।।।

आपको बता दें राजीव और चारु ने बंगाली और राजस्थानी दोनों रीति रिवाजों से शादी की थी। शादी मं परिवार के साथ कुछ खास दोस्त मौजूद थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement