A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: घर में आते ही पवित्रा पुनिया ने इस कंटेस्टेंट को कर डाला Kiss, देखते रह गए सभी

Bigg Boss 14: घर में आते ही पवित्रा पुनिया ने इस कंटेस्टेंट को कर डाला Kiss, देखते रह गए सभी

'बिग बॉस 14' का जो नया प्रोमो सामने आया है उसे देखकर इतना तो तय है कि शो में एक नई लव स्टोरी की शुरुआत हो चुकी है। इस बात का खुलासा हाल ही में आए वीडियो से हुआ।

Pavitra Punia and Rahul Vaidya- India TV Hindi Image Source : TWITTER/COLORS TV Pavitra Punia and Rahul Vaidya

'बिग बॉस 14' का जो नया प्रोमो सामने आया है उसे देखकर इतना तो तय है कि शो में एक नई लव स्टोरी की शुरुआत हो चुकी है। इस बात का खुलासा हाल ही में आए वीडियो से हुआ। इस वीडियो में राहुल वैद्य को एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया किस करती दिखीं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि सोफे पर राहुल वैद्य हैं और उन्हें खुद आकर पवित्रा पुनिया गाल पर किस कर रही हैं। खास बात है कि पवित्रा ने राहुल को किस लिविंग एरिया में आकर किया। जिस वक्त पवित्रा ने राहुल को किस किया उस वक्त वहां पर शहजाद भी मौजूद थे। पवित्रा के किस करते ही राहुल खुशी से झूम उठे। 

इस आठ सेकेंड के वीडियो से इतना तो तय है कि इन दोनों के बीच जरूर कुछ खिचड़ी पक रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि 4 अक्टूबर के टेलीकास्ट हुए एपिसोड में राहुल और पवित्रा एक दूसरे से अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात करे रहे थे। यहां तक कि धीमी आवाज में राहुल ने पवित्रा से पूछा था कि क्या आप पहले किसी से अटैच थीं। इस पर पवित्रा ने हां में जवाब दिया था। दोनों के बीच जिस तरह से बात हो रही थी दोनों को देखकर ऐसा लग रहा था कि दोनों कुछ वक्त में ही एक दूसरे के करीब आ गए। 

Bigg Boss 14: शो में एंट्री करने के चंद मिनट बाद ही इस कंटेस्टेंट को मिला KISS करने का टास्क, वरना भुगतनी होगी सजा

खास बात है कि राहुल को पवित्रा का किस करना टास्क से जुड़ा भी हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि शो में एंट्री लेते ही सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने उन्हें एक टास्क दिया था। इन तीनों सितारों ने राहुल से कहा था कि आपको अगर आज रात को सोना है तो आपको किसी लड़की से गाल पर किस करवाना होगा। इसके साथ ही एक गवाह भी चाहिए। यानी कि अगर आपको कोई लड़की किस करेगी तो ऐसा करते हुए एक गवाह का होना जरूरी है।