A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14 Promo: शार्दुल पंडित ने किया ऐसा कमेंट, भड़क गईं नैना सिंह और कविता कौशिक

Bigg Boss 14 Promo: शार्दुल पंडित ने किया ऐसा कमेंट, भड़क गईं नैना सिंह और कविता कौशिक

बिग बॉस के घर के अंदर कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित एंट्री लेंगे।

bigg boss 14 - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @COLORSTV बिग बॉस 14

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में रविवार को वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। घर के अंदर कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित एंट्री लेंगे, लेकिन घर के अंदर जाने से पहले ही इन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की होस्ट सलमान खान के सामने ही लड़ाई शुरू हो जाएगी। 

कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर आज के एपिसोड के प्रोमो शेयर किए हैं। इसमें दिखाया गया है कि सलमान खान शार्दुल को स्टेज पर बुलाते हैं, जबकि कविता और नैना पहले से ही वहां मौजूद होते हैं। नैना को देखकर शार्दुल कहते हैं, "इनको मैं पहले मिला हूं। गोदी में बैठी हुई थीं मेरे शो में।" ये सुनकर नैना भड़क जाती हैं। उन्होंने कहा कि वो इस मुद्दे को लेकर घर के अंदर लड़ाई करेंगे। 

Bigg Boss 14 Promo: गेम को पलटने आ रही हैं कविता कौशिक और नैना सिंह, देखिए धमाकेदार वीडियो

वहीं, नोरा फतेही और गुरु रंधावा अपने नए गाने का प्रमोशन करने के लिए घर के अंदर दाखिल होंगे, जहां वो कंटेस्टेंट्स से 'हाय गर्मी' गाने पर फेमस स्टेप्स कराती दिखाई देंगी।

बता दें कि इस सीजन में घर के अंदर रुबीना दिलैक, जैस्मीन भसीन, एजाज खान, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली, निशांत मल्कानी, जान कुमार सानू, राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया, शहजाद देओल और सारा गुरपाल दाखिल हुए थे, लेकिन इनमें से शहजाद और सारा बेघर हो चुके हैं। 

इनके अलावा बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान और बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनरअप हिना खान 2 हफ्ते के लिए घर के अंदर दाखिल हुए थे।