A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: शो के दौरान हाथापाई करना अफसाना खान को पड़ा महंगा, बिग बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता

Bigg Boss 15: शो के दौरान हाथापाई करना अफसाना खान को पड़ा महंगा, बिग बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता

बिग बॉस 15 में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच फिनाले में पहुंचने की होड़ देखने को मिल रही है। इस दौरान एक टास्क में कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी हैरान रह गए।

afsana khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ITSAFSANAKHAN अफसाना खान 

बिग बॉस 15 के अपकमिंग एसिपोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। हाल ही में जारी किए गए नए प्रोमो वीडियो में जहां एक तरफ फिनाले की टिकट पाने के लिए कंटेस्टेंट अपनी दावेदारी साबित करते नज़र आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर अफसाना खान को लेकर माहौल बना हुआ है। 

कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ के बीच क्या है रिलेशन? आज जान ही लीजिए?

ऐसा कहा जा रहा है कि सिंगर ने वीआईपी टिकट टॉस्क के दौरान शमिता शेट्टी से हाथापाई की है। साथ ही टॉस्क से बाहर होने के कारण वो अपना आपा खो बैठती हैं और खुद को नुकसान पहुंचाने पर उतारू हो जाती हैं। इस हंगामे के बाद बिग बॉस को मजबूरन अफसाना को शो से बाहर करना पड़ गया है। कहा ये भी जा रहा है कि शो में पैनिक अटैक आने की वजह से अफसाना खान को मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए घर से बाहर निकाला गया है। इसी तरह से तमाम कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन मेकर्स की तरफ से इसे लेकर न तो कोई ट्वीट और न ही किसी तरह की अन्य जानकारी सामने आई है। 

सोशल मीडिया पर अफसाना के चर्चे

बता दें कि हाल ही में टेलिकास्ट हुए एपिसोड में शमिता शेट्टी और अफसाना खान दोनों को नियम तोड़ने के कारण बिग बॉस ने फटकार लगाया था। बिग बॉस ने शमिता शेट्टी को बार-बार अंग्रेजी में बोलने के लिए और हिंदी में बात नहीं करने के लिए टोका। वहीं अफसाना खान टास्क के दौरान सोती नज़र आई। यह तब भी हुआ जब कप्तान उमर रियाज ने कंटेस्टेंट को बैठने और झपकी नहीं लेने के लिए कहा।

राकेश बापट को इस वजह से बीच में छोड़ना पड़ा शो  

राकेश बापट को भी पथरी का दर्द होने के कारण बीच में ही बाहर निकलना पड़ा। अभिनेता ने हाल ही में नेहा भसीन के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में प्रवेश किया। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या अपकमिंग एपिसोड में अफसाना खान घर से बेघर होती हैं या नहीं? 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

जमानत के बाद राज कुंद्रा की दिखी पहली झलक, पत्नी शिल्पा शेट्टी संग मंदिर के बाहर यूं दिखे

सत्यमेव जयते 2: 'दिलबर' के बाद 'दिलरुबा' लेकर आईं जॉन अब्राहम की 'लकी चार्म' नोरा फतेही

आदित्य सील और अनुष्का रंजन इसी महीने लेंगे 7 फेरे, विंटर वेडिंग में जुड़ा एक और सेलेब कपल का नाम