A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस ओटीटी' जीतने के बाद क्या सलमान के शो का भी हिस्सा बनेंगी दिव्या अग्रवाल? कही ये बात

'बिग बॉस ओटीटी' जीतने के बाद क्या सलमान के शो का भी हिस्सा बनेंगी दिव्या अग्रवाल? कही ये बात

'बिग बॉस ओटीटी' की विनर दिव्या अग्रवाल शो जीतने के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब लोगों को ये जानने की उत्सुकता है कि क्या एक्ट्रेस सलमान के शो में भी एंट्री लेंगी या नहीं?

divya agarwal - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ DIVYAAGARWAL_OFFICIA दिव्या अग्रवाल

पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस को पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लांच किया गया था। छह हफ्ते तक चले इस शो की शुरुआत 8 अगस्त को हुई थी, जिसके होस्ट करण जौहर रहे। बीते शनिवार को 'बिग बॉस ओटीटी' का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें दिव्या अग्रवाल को विनर घोषित किया गया। उन्होंने निशांत भट और शमिता शेट्टी  को हराकर ट्रॉफी और 25 लाख का प्राइज मनी अपने नाम किया।

फिनाले में निशांत भट दूसरे नंबर पर रहे। जबकि शमिता तीसरे नंबर पर रहीं। राकेश बापट टॉप-3 में नहीं पहुंच पाए और बाहर हो गए जबकि प्रतीक सहजपाल ने सूटकेस लेकर शो छोड़ दिया। इस तरह से प्रतीक को सलमान खान के अपकमिंग शो 'बिग बॉस 15' का सीधा टिकट मिल गया। 

राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद शिल्पा शेट्टी का पोस्ट वायरल, लिखा- तूफान के बाद इंद्रधनुष

लेकिन, शो की विनर दिव्या अग्रवाल को अभी तक 'बिग बॉस 15' में जाने के लिए इनविटेशन नहीं आया है। दिव्या के विजेता बनने के बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें सलमान के बिग बॉस में भी जगह मिल सकती है। लेकिन, अभिनेत्री ने एक इंरव्यू में ये बात साफ कर दी है कि उन्हें अभी तक इसके लिए अप्रोच नहीं किया गया है। अगर मैका मिलता है तो वो इसके लिए इनकार नहीं करेंगी। 

इंटरव्यू में दिव्या ने कहा- 'मुझे बिग बॉस 15 की तरफ से अभी तक कोई कॉल नहीं आया है। बिग बॉस ओटीटी अभी खत्म हुआ है तो फिलहाल सब रिलैक्स कर रहे हैं। लेकिन, अगर मेरे पास शो के लिए कॉल आता है, तो मैं जाने के लिए तैयार हूं। मैं ये शो ज़रूर करूंगी। हालांकि, मुझे होस्ट सलमान ख़ान से डर लगता है। लेकिन, फिर भी मुझे बिग बॉस का हिस्सा बनने में कोई दिक्कत नहीं है'।

दिव्या ने ये भी बताया कि उन्हें उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद और परिवार वालों का बहुत साथ मिला। उन्होंने कहा- 'वरुण का साथ मुझे आगे बढ़ने की हिम्मत देता रहा। एक समय मेरा कोई कनेक्शन नहीं था। लेकिन, फिर भी मैंने हिम्मत नहीं हारी। वरुण के साथ साथ मेरी परिवार वालों ने भी मुझे बहुत सपोर्ट किया। यही वजह है कि मैं इस शो की विनर बनी'। 

बता दें कि बिग बॉस 15 की शुरुआत अगले महीने यानी 2 अक्टूबर को होगी। सलमान खान इसे होस्ट करेंगे। हाल ही में शो का एक  नया प्रोमो भी रिलीज हुआ है। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

करीना कपूर खान ने शेयर की बेटे जहांगीर की क्यूट फोटो, बोलीं-'फॉरएवर मूड'

अभिनेत्री पायल घोष का दावा - अज्ञात हमलावरों ने की थी एसिड अटैक की कोशिश

विजय सेतुपति की तमिल ब्लॉकबस्टर '96' का किया जाएगा हिंदी में रीमेक