A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस कंटेस्टेंट गौहर खान के खिलाफ FIR दर्ज, एक्ट्रेस ने तोड़ी कोरोना गाइडलाइन

बिग बॉस कंटेस्टेंट गौहर खान के खिलाफ FIR दर्ज, एक्ट्रेस ने तोड़ी कोरोना गाइडलाइन

कोरोना पॉजिटिव दिशानिर्देशों का पालन न करने के लिए BMC ने बॉलीवुड अभिनेत्री के खिलाफ FIR दर्ज की।

बिग बॉस कंटेस्टेंट गौहर खान के खिलाफ FIR दर्ज, एक्ट्रेस ने तोड़ी कोरोना गाइडलाइन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/GAUAHARKHAN बिग बॉस कंटेस्टेंट गौहर खान के खिलाफ FIR दर्ज, एक्ट्रेस ने तोड़ी कोरोना गाइडलाइन

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान के खिलाफ बीएमसी ने एफआईआर दर्ज की है। अभिनेत्री कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बाद गाइलाइन्स का पालन नहीं करने का आरोप लगा है। 

बीएमसी ने एफआईआर में लिखाया है कि  बिग बॉस कंटेस्टेंट गौहर खान कोरोना पॉटिजिव थीं। लेकिन उन्होंने कोरोना के नियमों का उल्लंघन करते हुए फिल्म की शूटिंग करने गई। जब बीएमसी ऑफिशियल जब उनके घर गए थी तो वहां पर नहीं मिली। 

RRR Film: आलिया भट्ट से शेयर किया 'सीता' का फर्स्ट लुक

बीएमसी ने ट्वीट करके लिखा, 'गाइडलाइन्स के नियम सभी लोगों पर समान रूप से लागू होगे। ऐसे में हम आग्रह करते हैं कि सभी वायरस से हराने में हमारा साथ दें।  

Roohi Box Office Collection Day 4: राजकुमार राव-जाह्नवी कपूर की फिल्म 'रूही' ने चौथे दिन भी की अच्छी कमाई

बता दें कि कोरोना महामारी महाराष्ट्र में फिर तेजी से बढ़ रही हैं।  हाल में ही बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, संजय लीला भंसाली, आशीष विद्यार्थी, ऐश्वर्या शर्मा सिहत कई सेलेब्स कोरोना से ग्रस्त पाए गए हैं। सभी ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। 

गौहर खान की बात करे तो हाल में ही उन्होंने अपने पिता को खोया है। उनके पिता जफर खान लंबे समय से बीमार चल रहे थे। जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। पिता के मौत के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में इमोशलन पोस्ट शेयर किया था।