A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'कसौटी जिंदगी की 2' के अनुराग उर्फ पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव, एकता कपूर का बयान आया सामने

'कसौटी जिंदगी की 2' के अनुराग उर्फ पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव, एकता कपूर का बयान आया सामने

कसौटी जिदंगी 2 के अनुराग यानी कि पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

 'कसौटी जिंदगी की 2' के अनुराग उर्फ पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव- India TV Hindi Image Source : TWITTER  'कसौटी जिंदगी की 2' के अनुराग उर्फ पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव

BREAKING NEWS: कसौटी जिदंगी 2 के अनुराग यानी कि पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कसौटी जिंदगी 2 की शूटिंग बंद कर दी गई और शो की पूरी टीम जिसमें प्रोडक्शन मेंबर और कलाकार शामिल हैं, सभी को टेस्ट कराने को कहा गया है। शो की शूटिंग बंद कर दी गई है, और सेट को सील कर दिया गया है। हाल ही में शो की शूटिंग शुरू हुई थी और 13 जुलाई,सोमवार यानी कि कल से शो ऑनएयर होने जा रहा था, अब शूटिंग एक बार फिर से रोक दी गई है। अब देखना होगा कि शो ऑनएयर होगा या फिर इसे अभी होल्ड पर रखा जाएगा?

बालाजी और एकता कपूर ने ऑफिशियल हैंडल से ट्वीट करके जानकारी दी की सुरक्षा के सारे इंतजाम कर दिये गए हैं। 

{twitter:twitter.com/ektarkapoor/status/12822748331

पार्थ समथान ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करके लिखा- सभी को हेलो, मुझे हल्के लक्षण दिखें, जिसके बाद मैंने अपना टेस्ट कराया और हां, मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आया है, अपना टेस्ट जरूर कराए। बीएमसी लगातार हमारे टत में है, और डॉक्टर्स की गाइडलाइन्स के बाद मैं सेल्फ क्वारंटीन हूं। उनके सपोर्ट के लिए मैं ग्रेटफुल हूं। प्लीज सभी लोग अपना ख्याल रखिएगा।

बता दें, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हैं। वहीं अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

हाल ही में पार्थ समथान ने बताया था कि वो डिप्रेशन से गुजर रहे हैं। पार्थ समथान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा था, 'मैं अपने प्यारे फैंस, दोस्त और उन सभी लोगों का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे बेहतर और पॉजिटिव इंसान बनने में मदद की। बहुत बहुत धन्यवाद।'

'कसौटी..' का स्पेशल प्रोमो हुआ शूट, 'अनुराग' बने पार्थ समथान की फोटोज आईं सामने

उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इस लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन और उदासी के पल थे, लेकिन इसी से आपको खुद को मजबूत रखकर आगे बढ़ने की ताकत मिलती है। एक दिन जब ये महामारी खत्म हो जाएगी.. हम तैयार हैं फिर से दुनिया का सामना करने के लिए। #staypostive' 

इस पर हिना खान और अर्जुन बिजलानी सहित कई सेलेब्स ने कमेंट किया है और पार्थ को मजबूत रहने की सलाह दी । बता दें कि हिना ने कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का निगेटिव रोल निभाया था, लेकिन दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के चलते उन्होंने बीच में ही शो को अलविदा कह दिया था। अब उनकी जगह आमना शरीफ ने ले ली है। 

हाल ही पार्थ समाथान और उनकी को-स्टार एरिका फर्नांडिस (प्रेरणा) ने वीडियो के जरिए बताया कि अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी नया मोड़ लेने वाली है और 13 जुलाई से शो ऑनएयर होगा। 

इनपुट- पारस कोठारी