A
Hindi News मनोरंजन टीवी Celebs On Instagram: सना खान ने शेयर की 'वलीमा' की तस्वीरें, सनी लियोनी बार्बी लुक में आईं नजर

Celebs On Instagram: सना खान ने शेयर की 'वलीमा' की तस्वीरें, सनी लियोनी बार्बी लुक में आईं नजर

आइए आपको बताते हैं कि आज किस सेलिब्रिटी ने क्या शेयर किया है...एक तरफ सना खान के वलीमे की फोटोज हैं तो दूसरी तरफ सारा अली खान का प्यारा सा लुक।

Celebs On Instagram: सना खान ने शेयर की 'वलीमा' की तस्वीरें, सनी लियोनी बार्बी लुक में आईं नजर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Celebs On Instagram: सना खान ने शेयर की 'वलीमा' की तस्वीरें, सनी लियोनी बार्बी लुक में आईं नजर

कोरोना वायरस महामारी के दौरान भले ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए काम की शुरुआत कर दी है, लेकिन अभी भी वो सोशल मीडिया पर उतने ही एक्टिव हैं, जितने लॉकडाउन के दौरान थे। सारा अली खान से खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। वहीं आलिया भट्ट से खूबसूरत वीडियो शेयर किया। तो आइए आपको बताते हैं कि आज किस सेलिब्रिटी ने क्या शेयर किया है।

आलिया भट्ट ने बच्चों के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'बचपन! एक समय जब दुनिया आपके खेल के मैदान की तरह महसूस करती है'

ससुराल सिमर का फेम एक्टर आशीष राय का निधन, सोशल मीडिया पर मांगी थी आर्थिक मदद

सारा अली खान सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'आश्चर्य से भर जाओ ..शांति से स्पर्श हो'

मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके साथ-साथ वह अपने फैशन सेंस के कारण चर्चा में बनी रहती हैं।

सना खान ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती सैयद अनस के साथ निकाह किया। शादी के वीडियो सामने आने के बाद अब उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसका खुलासा कर दिया है और लाल जोड़े में अपनी तस्वीर साझा की है।

बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग साड़ी पहनकर पुशअप्स करती नजर आईं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भाई की याद में इमोशनल पोस्ट में लिखी ये बात

अभिनेत्री सनी लियोनी ने स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। वह पिंक कलर के हेयर में नजर आईं। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए बताया कि यह लुक उनके लेटेस्ट गाने का शूट का है।