1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भाई की याद में इमोशनल पोस्ट में लिखी ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भाई की याद में इमोशनल पोस्ट में लिखी ये बात

सुशांत की बहन श्वेता ने हाल ही में अपने भाई की याद में इमोशनल होकर ट्विटर पर एक पोस्ट लिखी जिसे देखकर सुशांत के फैंस भी इमोशनल हो रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 24, 2020 11:36 IST
सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भाई की याद में इमोशनल पोस्ट में लिखी ये बात- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHWETASINGHKIRTI सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भाई की याद में इमोशनल पोस्ट में लिखी ये बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हालांकि कई महीने बीत गई हैं लेकिन उनके फैंस के दिलों में अब भी उनकी याद ताजा है। सुशांत की बहन श्वेता ने हाल ही में अपने भाई की याद में इमोशनल होकर ट्विटर पर एक पोस्ट लिखी जिसे देखकर सुशांत के फैंस भी इमोशनल हो रहे हैं।

सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने सुशांत को याद करते हुए अपने एस्टेंडेड फेमिली यानी सशांत के फैंस को संबोधित करते हुए लिखा है "मैं इस दर्द से अभी भी गुजर रही हूं, जब भीलगता है कि अब जिंदगी सामान्य होगी, तभी कोई और दर्द उभर आता है, जख्म आसानी से नहीं भरते और इसके लिए पेशेंस की जरूरत होती है, यदि मैं अपने जख्मों को कुरेदती रहूंगी और देखूंगी कि क्या वे भर गए तो इससे हालात बिगड़ss सकते हैं।

वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड जीतने पर शेफाली शाह का ट्वीट

श्वेता सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए कैंपेन चला रही हैं। श्वेता ने लिखा है कि भगवान है और अपने भक्तों को कभी हार नहीं मानने देगा। ईश्वर जानता है कि कई टूटे दिल इस दुनिया में हैं और सच्चे दिलों को हमेशा न्याय मिलता रहेगा। उसमें और उसकी आस्था में विश्वास बनाए रखिए।

'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री ने की शादी, ऑनस्क्रीन भाई संग लिए फेरे

आप नहीं जानते कि आप मेरे लिए क्या मायने रखते हैं। हमारे इस बड़े परिवार की तरफ से मिल रहे सपोर्ट ने ईश्वर और मानवता में मेरी आस्था को और मजबूत किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment