Friday, May 10, 2024
Advertisement

'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री ने की शादी, ऑनस्क्रीन भाई संग लिए फेरे

टीवी सीरियल सुहानी सी एक लड़की की एक्ट्रेस राजश्री रानी ने अपने बॉयफ्रेंड गौरव मुकेश जैन के साथ शादी कर ली है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: November 24, 2020 8:09 IST
'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री ने की शादी, ऑनस्क्रीन भाई संग लिए फेरे- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DIVINEMANTRA 'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री ने की शादी, ऑनस्क्रीन भाई संग लिए फेरे

टीवी सीरियल सुहानी सी एक लड़की की एक्ट्रेस राजश्री रानी ने अपने बॉयफ्रेंड गौरव मुकेश जैन के साथ शादी कर ली है। आपको बता दें कि सुहानी सी एक लड़की सीरियल की शूटिंग के दौरान राजश्री और गौरव के बीच दोस्ती हुई थी जो शादी के बंधन तक जा पहुंची। खास बात ये है कि इस सीरियल में गौरव ने राजश्री के भाई का किरदार निभाया था। चूंकि कोरोना के चलते शादियों को लेकर कई नियम हैं इसलिए बहुत ही नजदीकी लोगों की उपस्थिति में ये शादी हुई। शादी के बाद राजश्री ने अपने इंस्टा पर दुलहन के लिबास में फोटो डाले जो वायरल हो रहे हैं।

शादी में राजश्री ने पिंक रंग का बेहद सुंदर लहंगा पहना था जिसमें वो बेहद सुंदर और खुश नजर आ रही थी। वहीं गौरव ने क्रीम रंग की शेरवानी पर फ्लोटर प्रिंट वाली सुंदर पगड़ी चार चांद लगा रही थी। आपको बता दें कि गौरव औऱ राजश्री काफी सालों से दोस्त है। लॉकडाउन में गौरव ने राजश्री को प्रपोज किया और फिर परिवार वालों की भी रजामंदी ली गई उसके बाद ये शादी हुई।

ड्रग्स मामला: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को मिली जमानत

आपको बता दें कि राजश्री डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती थी लेकिन कोरोना की वजह से उन्होंने अपना फैसला बदल दिया और शादी के लिए ग्वालियर को चुना। इस शादी में घर परिवार के नजदीकी 44 लोग शामिल हुए।

गोविंदा के बयान के बाद कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा शाह ने बेटे को लेकर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement