A
Hindi News मनोरंजन टीवी चारू असोपा और राजीव सेन यूरोप में हनीमून मनाने से पहले थाइलैंड में कर रहे Chill, देखें तस्वीरें

चारू असोपा और राजीव सेन यूरोप में हनीमून मनाने से पहले थाइलैंड में कर रहे Chill, देखें तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) 16 जून को गोवा में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों हनीमून मनाने यूरोप जाने वाले हैं, लेकिन वहां जाने से पहले वो थाइलैंड में समय बिता रहे हैं।

Caru Asopa, Rajeev Sen- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Caru Asopa, Rajeev Sen

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) 16 जून को गोवा में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों हनीमून मनाने यूरोप जाने वाले हैं, लेकिन वहां जाने से पहले वो थाइलैंड में समय बिता रहे हैं। दोनों अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वहां की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

तस्वीरों में चारू पिंक प्लेसूट और पिंक स्नीकर्स में नज़र आ रही हैं, वहीं राजीव ने रेड शॉर्ट्स और ब्लैक टी पहना है।

चारू ने तस्वीरों के साथ प्री हनीमून कैप्शन दिया है। देखें कुछ और तस्वीरों...

आपको बता दें कि उन्होंने 9 जून को मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी। 16 जून को गोवा में शादी से पहले उनकी हल्दी, संगीत, एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी। दोनों ने सारे इवेंट्स की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

चारू और राजीव ने इस साल जनवरी में अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था। दोनों सोशल मीडिया पर अपना प्यार दिखाने से भी नहीं हिचकिचाते।

चारू के टीवी इंडस्ट्री के दोस्त भी इस शादी में शामिल हुए थे। नील भट्ट, अलान कपूर और अमरीन चक्कीवाला को शादी में देखा गया।

अपनी शादी के बारे में चारू ने बॉम्बे टाइम्स से कहा था- ''ये एक इंटिमेट सेरेमनी होगी, जिसमें दोनों परिवार से 20-25 लोग शामिल होंगे। पहले हमारी शादी दिसंबर में होने वाली थी, लेकिन राजीव ने कहा कि उसमें बहुत समय है। इसलिए हमने 16 जून की डेट फाइनल की। दूसरों की छोड़िए, हमारे फैसले के बारे में जानकर हमारे परिवारवाले भी हैरान थे।''

चारू ने बताया था कि एंगेजमेंट वाइट अफेयर होगा। ''मैं हमेशा से क्रिश्चियन वेडिंग करना चहती थी। इसलिए हमने एंगेजमेंट क्रिश्चियन थीम से करने का फैसला लिया है। फेरा राजस्थानी और बंगाली रीति-रिवाज़ से होंगे। शादी का थीम रॉयल राजस्थानी होगा। मैं अभी शॉपिंग मोड में हूं। मैंने कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। मैं शादी के बाद राजीव संग समय बिताना चाहती हूं।''

Also Read:

सोनम कपूर के साथ खूबसूरत में कोई एक्टर नहीं करना चाहता था काम, जानें क्या थी वजह

कंगना रनौत-राजकुमार राव की मेंटल है क्या का नाम अब हुआ जजमेंटल है क्या

हरलीन सेठी से ब्रेकअप के बाद क्या विक्की कौशल इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट?