A
Hindi News मनोरंजन टीवी नेहा कक्कड़ से कॉमेडियन गौरव गेरा ने मांगी माफी, वीडियो बनाकर उनके कद और गानों का उड़ाया था मजाक

नेहा कक्कड़ से कॉमेडियन गौरव गेरा ने मांगी माफी, वीडियो बनाकर उनके कद और गानों का उड़ाया था मजाक

हाल में ही एक कॉमेडी शो में  फेमस सिंगर मेहा कक्कड़ की हाइट और गानों को लेकर मजाक उड़ाया गया था। जिसमें कॉमेडियन गौरव गेरा ने माफी मांगी है। 

Gaurav gera , neha kakkar- India TV Hindi Gaurav gera and neha kakkar

हाल में ही एक कॉमेडी शो में फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ के कद और गानों को लेकर एक सीन क्रिएट किया गया था। जिसमें कीकू शारदा और गौरव गेरा ने उनका खूब मजाक उड़ाय़ा था। जिसको लेकर नेहा कक्कड़़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने जमकर खरी खोटी सुनाई थी। जिसके बाद गौरव गेरा ने नेहा से माफी मांग ली है। 

हाल में ही उन्होंने एक इंटरव्यू में नेहा से माफी मांगा है। हाल में ही टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं उन्हें हर्ट करना नहीं चाहता था। मैं खुद उनका बहुत बड़ा फैन हूं। वो जिस तरह से गाती हैं मुझे बहुत पसंद है। उनके गानें तो पार्टियों की जान होते हैं। यहां तक की हम दोनों पर्सनली एक-दूसरे को नहीं जानते लेकिन जब भी मिलते हैं तो अच्छे से पेश आते हैं। उनका टैलेंट वाकई शानदार है। मैं कोई नहीं होता इसे सिद्ध करने वाला। इंस्टाग्राम पर उनके 30 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिससे ये सिद्ध होता है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं। मेरी कोई औकात नहीं है कि मैं उन्हें कुछ कहूं, मेरी और कीकू की भी हाइट कम है।  और कीकू शारदा उनके फैन हैं और हमें उन पर गर्व है।

नेहा कक्कड़ ने गौरव गेरा और कीकू शारदा को सुनाई खरी-खोटी, वीडियो बनाकर उड़ाया था मजाक

गौरव खेरा ने आगे कहा,  'नेहा ने हमें डायरेक्टली ब्लेम नहीं किया है। उन्होंने चैनल के प्रति अपनी निराशा व्यक्त की है। चैनल ने उनका वीडियो हटा दिया है। हमारा इरादा उन्हें दुखी करने का नहीं था। मुझे हाइट वाले पार्ट के बारे में पता ही नहीं था। यहां तक की मेरी खुद बहुद ज्यादा हाइट नहीं है। कीकू भी छोटी हाइट के हैं। हम एक-दूसरे का भी शो में खूब मजाक बनाते हैं। मुझे अंदाजा नहीं था कि वो इतना नाराज हो जाएंगी।'

हाल में ही एक शो में कीकू शारदा और गौरव ने एक कॉमेडी एक्ट की थी। जिसमें कीकू उनके चेहरे, कद ही नहीं बल्कि उनके टैलेंट का भी मजाक उड़ाया था। जिससे नेहा काफी नाराज हुई थी।  जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर लंबा सा पोस्ट लिखा था।